‘ये कुछ ज्यादा हो रहा है’, रंगोली ने तापसी को कहा कंगना की ‘सस्ती कॉपी’ तो भड़के अनुराग

तापसी से पहले रंगोली ने वरुण धवन को 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर की तारीफ करने के दौरान कंगना का नाम न लिए जाने को लेकर खूब खरीखोटी सुनाई थी.

मुंबई: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर ने इंटरनेट पर काफी धूम मचा रखी है. लोग ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं वरुण धवन और तापसी पन्नू जैसी नामी हस्तियों ने भी फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ की.

ट्रेलर की सराहना करते हुए तापसी ने लिखा, “यह बहुत ही कूल है. इससे हमेशा से बड़ी उम्मीदें थीं और ये बिल्कुल पैसा वसूल है!'”

तापसी के इस ट्वीट के कंगना की बहन रंगोली, जो कि इन दिनों कई सितारों को घेरने में लगी हैं, उन्होंने तापसी को भी घेर लिया. रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी कहते हुए लिखा, “कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर प्लीज़ ध्यान दें, वे लोग कभी भी उसपर गौर नहीं करते और न ही ट्रेलर की सराहना करते हुए उसका नाम लेते हैं. पिछली बार मैंने सुना था कि तापसी जी ने कहा था कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनना बंद करने की जरूरत है.”

रंगोली के इस ट्वीट पर तापसी के अच्छे दोस्त अनुराग कश्यप सामने आए और उन्होंने रंगोली को खूब लताड़ा. रंगोली को जवाब देते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, “रंगोली, ये बहुत ज्यादा हो रहा है. यह बहुत ही ज्यादा निराशाजनक है. मुझे सच में नहीं पता कि इसपर क्या कहूं. तुम्हारी बहन और तापसी के साथ काम करने के बाद समझ नहीं आ रहा, क्या कहूं. ट्रेलर की सराहना करने का मतलब है उसके हर पहलू की तारीफ करना, जिसमें कंगना भी शामिल हैं.”

बता दें कि तापसी से पहले रंगोली ने वरुण धवन को ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर की तारीफ करने के दौरान कंगना का नाम न लिए जाने को लेकर खूब खरीखोटी सुनाई थी.

 

ये भी पढ़ें-     शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक को लेकर अनिल कपूर उत्साहित, जल्दे बड़े पर्दे पर

‘ड्रिंक्‍स में नशे की गोलियां देकर कार में रेप किया, फोटोज़ से ब्‍लैकमेल करता था आदित्‍य पंचोली’