प्रेगनेन्सी को भरपूर एन्जॉय कर रहीं अनुष्का, मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रेगनेन्सी के दौरान भी अनुष्का अपने फैशन स्टेटमेंट का पूरा ख्याल रख रही हैं और बेहतरीन फोटो लगातार शेयर कर रही हैं. इस ब्लैक कलर की मोनोकिनी में भी अनुष्का काफी अच्छी लग रही हैं

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 8:19 pm, Mon, 21 September 20

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं. दोनों ने कुछ समय पहले खुद इस न्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर किया था और बताया था कि 2021 की जनवरी में वह अपने बच्चे का स्वागत करेंगे. इस बीच अनुष्का अपनी प्रेगनेन्सी को काफी एन्जॉय कर रही हैं. आज यानी सोमवार को उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक स्टाइलिश तस्वीर पोस्ट की हैं. इस तस्वीर में वह स्टाइलिश मोनोकिनी में नजर आ रही हैं.

दरअसल प्रेगनेन्सी के दौरान भी अनुष्का अपने फैशन स्टेटमेंट का पूरा ख्याल रख रही हैं और बेहतरीन फोटो लगातार शेयर कर रही हैं. इस ब्लैक कलर की मोनोकिनी में भी अनुष्का काफी अच्छी लग रही हैं. इस पर उनकी हंसी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है.

यह भी पढ़ें: लोगों की हत्या, औरतों को जलील कर रही फिल्म इंडस्ट्री लेकिन पुलिस शांत क्यों- रूपा गांगुली

https://www.instagram.com/p/CFZXmQTJV_e/

सोशल मीडिया पर अनुष्का की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. इससे पहले भी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का ने एक तस्वीर शेयर की था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ‘जीवन रचने के अनुभव से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है. जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में फिर आपके नियंत्रण में क्या है?’ वहीं विराट ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में.’

यह भी पढ़ें: मेरे साईं’ में नजर आएंगी अवाॅर्ड विजेता फिल्म अभिनेत्री छाया कदम

बता दें, कुछ समय पहेल विराट-अनुष्का ने खुद सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि बहुत जल्द वह मम्मी-पापा बन्ने वाले हैं.  इंस्टाग्राम, ट्विटर पर शेयर किए गए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर काफी लोगो के रिएक्शन आए थे. सभी लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए दोनों को शुभकामनाएं दी थी.  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. शादी को शुरुआत से बहुत सीक्रेट रखा गया था. इसमें काफी कम लोगों को बुलाया गया था. बाद में मुंबई और दिल्ली में अलग-अलग बहुत सी पार्टीज देकर शादी का जश्न मनाया गया था.