शादी को लेकर अर्जुन-मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- छुपाने की नहीं कोई वजह, जब होगी बता देंगे

मलाइका ने बताया कि अभी शादी करने का उनका कोई विचार नहीं हैं. वे अपनी व्यावासिक और निजी जिन्दगी में बहुत खुश हैं.
Arjun malaika relationship, शादी को लेकर अर्जुन-मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- छुपाने की नहीं कोई वजह, जब होगी बता देंगे

मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही अपने रिलेशपशिप की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर इस बात को ऑफिशियली स्वीकार किया था. मलाइका ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया.

वहीं इस बीच अर्जुन ने मलाइका के पिता से मुलाकात की थी, जिसके बाद मीडिया गलियारों में चर्चा तेज हो गईं कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी करने वाली हैं. हालांकि इन अफवाहों पर दोनों ही कलाकारों ने विराम लगा दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने शादी की चर्चाओं को लेकर कहा “मुझे लगता है कि खुशी मन की स्थिति है. ऐसे में तमाशा क्यों करना. हां मैं खुश हूं और इसके लिए इतनी सफाई देने की जरूरत नहीं है. यहां अंत में हर कोई शादी के बारे में ही अनुमान लगाता है.”

मलाइका ने यह भी बताया कि अभी शादी करने का उनका कोई विचार नहीं हैं. वे अपनी व्यावासिक और निजी जिन्दगी में बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि अगर वे शादी करेंगी तो इस बारे में खुलकर बात करेंगी. उनके पास अपनी शादी को छुपाने की कोई वजह नहीं है. जब वह अभी रिलेशनशिप की बात नहीं छुपा रहीं तो वे अपनी शादी को भी नहीं छिपाएंगी. अगर कुछ शादी की बात होगी तो इस बात की जानकारी सभी को देंगे.

वहीं अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे अभी फिलहाल शादी नहीं करना चाहते हैं और जब भी वो शादी करेंगे तो मीडिया को सूचित करेंगे. उनके और जाहन्वी के रिलेशन के बारे में पुछा गया, तो इस पर उन्होंने कहा कि ‘मैं इस पर कुछ शेयर नहीं करना चाहता क्यों कि मुझे ऐसा लगता है कि ‘नज़र लगती है’.

 

यह भी पढ़ें-   Birthday Special: रोते-रोते यूं सुरीले हो गए थे किशोर कुमार

जैकलीन फर्नांडिस के ‘देसी अवतार’ पर फिदा हुए DJ Snake, देखें फोटो

Related Posts