आलिया को घेरने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गए अर्जुन कपूर, जानें क्या है मामला

अर्जुन के कमेंट पर आलिया ने तो कोई रिप्लाई नहीं किया, लेकिन उनकी बेस्टफ्रेंड अकांक्षा ने उनके बचाव में अर्जुन के कमेंट का करारा जवाब दे डाला.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने स्टाइल और रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों मे बनी रहती हैं. आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी फोटोज शेयर करती हैं.

कुछ समय पहले ही आलिया ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है. वहीं हाल ही में आलिया ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिस पर अर्जुन कपूर ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. हालांकि उनकी यह कोशिश कामयाब नहीं हुई और वे खुद ही ट्रोल हो गए.

दरअसल, आलिया कुछ समय पहले रणबीर कपूर के साथ केन्या में छुट्टियां मनाने गई थी. वहां के जंगलों, स्थानीय व्यंजन और स्थानीय लोगों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर करने से पहले एक फोटो शेयर की थी. फोटो पर आलिया ने कैप्शन लिखा था, “अफ्रीकन सफारी के नए वीडियो ब्लॉग यानि व्लॉग में आपका स्वागत है.”

आलिया के इस पोस्ट पर अर्जुन ने ब्लॉग की स्पेलिंग पर सवाल उठाते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. अर्जुन ने कॉमेंट में लिखा, “यह Vlog होता है न कि vlog.”

इस पर आलिया ने तो कोई रिप्लाई नहीं किया, लेकिन उनकी बेस्टफ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर ने आलिया के बचाव में अर्जुन के कमेंट का करारा जवाब दे डाला. अकांक्षा ने कॉमेंट किया- ‘ये इस सदी में पैदा हुए लोगों के लिए है, तुम नहीं समझोगे.”

यह भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने 12 साल तक प्रेग्‍नेंसी से बनाए रखी दूरी, ये थी वजह

सैफ से पहले इस ‘खान’ के साथ जुड़ चुका है करीना कपूर का नाम, तस्वीरों में पढ़ें दिलचस्प किस्से