कोरोना पॉजिटिव हुए मानव कौल और आनंद तिवारी, अर्जुन रामपाल भी कर रहे रिपोर्ट का इंतजार

फिल्म नेल पॉलिश की शूटिंग को फिल्हाल रोक दिया गया है और पूरी टीम का दोबारा टेस्ट कराया जा रहा है. अर्जुन रामपाल भी फिलहाल होम क्वारंटीन में है

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 2:20 pm, Thu, 24 September 20
इस रकम को चुकाने के लिए अर्जुन रामपाल ने 90 दिनों का वादा किया था. (Photo Source: Facebook@ArjunRampal)

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने वापस काम पर लौटने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी. लेकिन अब उन्हें एक बार फिर काम रोकना पड़ा है. वजह है फिल्म ‘नेल पॉलिश’ (Nail Polish) में उनके को-स्टार्स मानव कौल (Manav Kaul) और आनंद तिवारी (Anand Tiwari) का कोरोना पॉजिटिव होना. जी हां, फिल्म ‘नेल पॉलिश की शूटिंग कर रहे मानल कॉल और आनंद तिवारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद शूटिंग को फिल्हाल रोक दिया गया है और पूरी टीम का दोबारा टेस्ट कराया जा रहा है. अर्जुन रामपाल भी फिलहाल होम क्वारंटीन में है और अपनी कोरोना रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

अर्जुन रामुपाल ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ‘मानव कौल और आनंद तिवारी नेल पॉलिश के सेट पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में तुरंत शूट रोक दी गई है और सभी लोगों का दोबारा टेस्ट कराया जा रहा है. मैं भी सबसे दूर अपने घर में क्वारंटीन हूं और अपनी रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहा हूं’.

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने छोड़ा कंगना रनौत का साथ, प्रवीण दारेकर बोले- अगर ड्रग एडिक्ट थीं तो एनसीबी करे जांच

बता दें, अर्जुन रामपाल एक कोर्ट रूम ड्रामा ‘नेल पॉलिश’ में नजरआने वाले हैं. बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट के बारे में अर्जुन ने कहा, “इस ड्रामे की स्क्रिप्ट इसके शीर्षक की ही तरह पेचीदा है. यह बहुत ही आशाजनक भी है, जो किसी व्यक्ति को उसकी सीमा से आगे ले जाकर उसे विशेष बनाती है.”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को निकाला गया शो से बाहर, क्या सुशांत सिंह हैं वजह

‘नेल पॉलिश’ में अभिनेता मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी भी हैं. मानव के अनुसार यह उनके करियर में अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है.

मानव ने कहा, “नेल पॉलिश में मेरा किरदार वीर सिंह कहानी में एक प्रमुख भूमिका निभाता है. मैंने अब तक जितने भी रोल किए हैं, उनमें से यह अब तक की सबसे कठिन और रोमांचकारी भूमिकाओं में से एक है. स्क्रिप्ट में मेरा हिस्सा वास्तव में पेचीदा था, जिसने मुझे झकझोर दिया.”
‘नेल पॉलिश’ का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा.