धोखाधड़ी के आरोप में रेमो डिसूजा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

त्यागी का आरोप है कि रेमो ने उनसे वादा किया था कि उनका यह निवेश दोगुना हो जाएगा और फिल्म रिलीज होने के बाद रेमो उन्हें दस करोड़ रुपए वापस करेंगे.

गाजियाबाद कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर-जमानती अरेस्ट वारंट जारी किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट महेंद्र रावत द्वारा रेमो के खिलाफ वारंट जारी किया गया, जिसके बाद मेरठ जोन के डिप्टी एसपी आतिश कुमार ने कहा कि आईजी की मंजूरी के बाद मुंबई जाकर रेमो की गिरफ्तारी की जाएगी.

आतिश कुमार ने कहा कि दूसरे राज्य में जाकर कार्यवाही करने के लिए परमीशन की जरुरत होती है. रिपोर्ट के मुताबिक, गाजियाबाद के राज नगर में रहने वाले सत्येंद्र त्यागी ने रेमो डिसूजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि साल 2016 में रेमो ने त्यागी से अपनी आगामी फिल्म ‘अमर मस्ट डाय’ के लिए पांच करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता ली थी.

त्यागी का आरोप है कि रेमो ने उनसे वादा किया था कि उनका यह निवेश दोगुना हो जाएगा और फिल्म रिलीज होने के बाद रेमो उन्हें दस करोड़ रुपए वापस करेंगे.

शिकायतकर्ता का कहना है कि रेमो ने अभी तक यह राशि नहीं लौटाई है, जिसके बाद उन्हें कोर्ट का रुख करना पड़ा. कोर्ट ने रेमो को सुनवाई में पेश होने का नोटिस भेजा था, लेकिन वे पेश नहीं हुए, जिसके बाद कोरियोग्राफर के खिलाफ गैर-जमानती अरेस्ट वारंट जारी किया गया है.

 

ये भी पढ़ें-  साउथ एक्ट्रेस मंजू वॉरियर को जान से मारने की धमकी, डायरेक्टर श्रीकुमार मेनन पर FIR दर्ज

अनुष्का शर्मा के Gucci वाले ईयर कफ निकले सेरेना विलियम्स की कॉपी