OMG :अर्शी खान को नहीं पता था POK का फुलफॉर्म, ट्विटर यूजर्स ने उड़ाई धज्जियां, देखिए ये मीम्स

संबित पात्रा के साथ बहस करते हुए POK का फुलफॉर्म भूल गईं बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान, ट्विटर युसर्स ने ट्वीट कर कहा मूड खराब कर दिया यार

बिग बॉस 11 की चर्चित प्रतियोगी अर्शी खान को कौन भूल सकता है. अर्शी ने बिग बॉस के घर में जितनी गुंडा-गर्दी की थी वो शायद ही हमें किसी महिला प्रतियोगी द्वारा अबतक किसी सीजन में देखने को मिली हो. ऐसे में अब अर्शी एक बार फिर चर्चा में आ चुकी हैं. जी हां इस बार एक्ट्रेस ने नेशनल टेलीविजन पर कुछ ऐसा कहा जिस सुनने के बाद सोशल मीडिया पर वो खूब ट्रोल हो रही हैं. आप भी देखिए ये खास वीडियो.

 

दरअसल, अर्शी हाल ही में एक न्यूज चैनल पर कंगना रनौत और महाराष्ट्रय सरकार के बीच चल रही तानाशाही को लेकर चल रही डिबेट के दौरान अर्शी खान ने कुछ ऐसा कह दिया कि अब उनका सरेआम मजाक बनाया जा रहा है. इस डिबेट के दौरान जब संबित पात्रा ने एक्ट्रेस से PoK का फुलफॉर्म पूछा तो वह कुछ जवाब ही नहीं दे पाई और उनकी बात कम झगड़ा ज्यादा होने लगा. बता दें कि यहां पर आर्शी बार-बार Pok को पाकिस्तान बता रहीं थी. ऐसे में संबित पात्रा ने अर्शी का जमकर मजाक बनाया. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.

संबित पात्रा ने भी किया ट्वीट

अर्शी के लिए लोगों ने लिखा अभी हमें और भी जलील होना है.

परेश रावल फैन्स भी बनाया अर्शी का मजाक

ये ट्वीट आपको हंसने पर मजबूर कर देगा

लोगों ने लिखा इसे देखने के बाद सोनम कपूर, अलिया भट्ट, और सोनाक्षी सिन्हा का कुछ ऐसा होगा रिएक्शन

लोगों ने मीम शेयर करते हुए लिखा मूड ख़राब का दिया

Related Posts