इन दो अभिनेताओं के साथ फ्लर्ट करती हैं अरुणा ईरानी, ‘द कपिल शर्मा’ शो में किया खुलासा

अरुणा ईरानी के अलावा शो में बिंदु भी पहुंची थी. दोनों अभिनेत्रियों ने अपने करियर के अनुभव शेयर किए और कई अभिनेताओं के राज भी खोले.

नई दिल्ली‘द कपिल शर्मा’ शो हर बार की तरह इस बार भी काफी मजेदार रहा. इस बार शो में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी और बिंदु ने शिरकत की. ये दोनों एक्ट्रेस शो में पहली बार नजर आईं. शो के दौरान कपिल ने दोनों अभिनेत्रियों के साथ काफी मस्ती की.

इन अभिनेत्रियों ने हिंदी फिल्म जगत की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. कपिल के शो में अरुणा और बिंदु ने अपने करियर के अनुभव शेयर किए और कई हीरो के राज भी खोले.

शो में अभिनेत्रियों ने बताया  कि शशि कपूर सबसे ज्यादा शरारती थे. अरुणा कहती हैं कि प्राण साहब फिल्मी दुनिया के असली हीरो थे. अरुणा ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि कैसे प्राण साहब के साथ उन्हें अकेले रहने का मौका मिला. अरुणा ने बताया कि प्राण ने एक गार्जियन की तरह उनकी देखभाल की.

अरुणा ने बताया कि पार्टी में कोई आदमी प्राण साहब से बात कर लेता तो उनकी बीवी डर जाती थी. वहीं अरुणा ने बताया कि वो केवल दो लोगों के साथ फ्लर्ट करती हैं. उन्होंने पहला नाम शशि कपूर का लिया और दूसरा नाम बहुत ही मुस्कुराते हुए कपिल शर्मा का लिया. अपना नाम सुनकर कपिल शरमा गए और ऑडियंस खूब जोर से ताली बजाने लगी.

वहीं कपिल ने भी खूब मस्ती करते हुए बिंदु से कहा कि उनके द्वारा निभाए गए सास के रोल की वजह से बहुएं अपनी सास को बिंदु बोलती हैं.

इसके अलावा कपिल ने दर्शकों से उनके भांग खाकर तमाशा करने वाले अनुभव पूछे, जिसके बाद दर्शकों के अनुभवों ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें-     क्या दीपिका बनने वाली हैं ‘मां’? पति रणवीर सिंह को भेजा इमोशनल कमेंट

                        सलमान खान से मेरी शादी होने वाली है, जरीन खान का खुलासा