‘मेरे साईं’ में नजर आएंगी अवाॅर्ड विजेता फिल्म अभिनेत्री छाया कदम

छाया कदम ने सैराट, न्यूड्स और अंधाधुन जैसी बेहद सराही गई फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, और अब वो मेरे साईं में एक खास रोल में नजर आएंगी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:33 pm, Mon, 21 September 20

‘यदि आज मेरे पिता जिंदा होते, तो मुझे मेरे साईं का हिस्सा बनते देखकर बहुत गर्व करते.’ यह कहना है भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री छाया कदम का. छाया कदम ने सैराट, न्यूड्स और अंधाधुन जैसी बेहद सराही गई फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, और अब वो मेरे साईं में एक खास रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को मिली नई एक्शन गर्ल, वीडियो में देखिए अनन्या का जरबदस्त एक्शन

‘मेरे साईं – श्रद्धा और सबुरी’ ने शुरुआत से ही दर्शकों के बीच खास पहचान बना ली है और इसे लोग बड़ी श्रद्धा से देखते हैं. इस शो का अगला ट्रैक साईं चरित्र का एक प्रमुख अध्याय है. इसमें घर में बड़े बुजुर्गों की अहमियत के बारे में बताया गया है.

इस शो का हिस्सा बनने पर उत्साहित छाया कदम ने कहा, ‘मैं इस शो का हिस्सा बनने पर खुद को वाकई खुशकिस्मत और आभारी मानती हूं क्योंकि मेरे माता-पिता का साईं बाबा से बड़ा मजबूत नाता है.। मेरे पिता शिर्डी के ट्रस्टीज़ में से एक हैं. मेरा मानना है कि मेरे साईं में काम करने का मौका मिलना स्वयं ईश्वर का एक इशारा है.

यह भी पढ़ें: बिना जांच के अनुराग कश्यप के लेडीज गैंग ने दी उन्हें क्लीन चिट, क्या समाज में नहीं जाएगा गलत संदेश?

इस शो के आने वाले ट्रैक में एक विधवा औरत सरस्वती की बड़ी संवेदनशील और दर्द भरी कहानी है, जिन्हें अपने घर से बाहर निकाल दिया जाता है और फिर वो रहने के लिए जगह ढूंढती हैं. उनकी मुलाकात साईं से होती है, जो उनकी समस्याएं हल करने में उनकी मदद करते हैं और उन्हें जीवन की दिशा दिखाते हैं. यह एक तिरस्कृत विधवा औरत की खूबसूरत कहानी है, जिसे साईं के चमत्कार से अपना घर मिलता है.