‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में पहली बार Gay का किरदार निभाएंगे आयुष्मान

इस फिल्म का एक एनिमेटिड प्रोमो रिलीज किया गया, जिसे आयुष्मान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था.

हमेशा आयुष्मान खुराना ऐसी स्क्रिप्ट चुनते हैं जो कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं. हाल ही में आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हुई, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. अब आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में सभी को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे.

आयुष्मान की हर फिल्म में कॉमेडी तो होती ही लेकिन साथ में फिल्म एक अच्छे मैसेज के साथ बड़े पर्दे पर उतरती है. आनंद एल राय की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान एक अलग और शानदार रोल निभाते हुए नजर आएंगे.

इस फिल्म का एक एनिमेटिड प्रोमो रिलीज किया गया, जिसे आयुष्मान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. इस फिल्म के जरिए आयुष्मान पहली बार गे के रोल में दिखेंगे. इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, ‘जीतेगा प्यार सहपरिवार.’ यह प्रोमो बहुत ही शानदार दिख रहा है.

फिल्म में आयुष्मान खुराना अपने को-स्टार जीतेंद्र कुमार के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. आयुष्मान और जितेंद्र के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार और नीरज सिंह अहम भूमिका में होंगे. यह फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-  मां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियो

ऐक्ट्रेस ईशा शरवानी को टैक्स के नाम पर डराकर ठगे लाखों रुपये, दिल्ली पुलिस ने तीन को दबोचा