जानें खुद को सुपरफिट रखने के लिए घर पर क्या कर रहे हैं आयुष्मान खुराना?

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) चाहते हैं कि जल्द से जल्द सेट पर लौटें और अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स का काम शुरू करें. उन्होंने कहा, "मैं सेट पर लौटने का और इंतजार नहीं कर सकता. सेट से गायब हुए काफी समय हो गया है.
ayushman khurana fitness tips, जानें खुद को सुपरफिट रखने के लिए घर पर क्या कर रहे हैं आयुष्मान खुराना?

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कोरोना महामारी के दौरान खुद को सुपर फिट रखने के लिए साइकलिंग कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह हमेशा से साइकिल चलाने के जबरदस्त शौकीन रहे हैं. आयुष्मान ने कहा, “इस समय फिटनेस बनाए रखना ही सबसे ज्यादा जरूरी है, फिटनेस पर ध्यान न देने के चलते ही हम आज संकट में हैं.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उन्होंने कहा, “फिट रहने के लिए हमें अपना तरीका खोजना चाहिए. अभी चंडीगढ़ (Chandigarh) में मैं अपने परिवार और माता-पिता के साथ समय बिता रहा हूं और यहां साइकलिंग (Cycling) भी कर रहा हूं.”

आगे की योजनाओं पर विचार करने का मिल रहा समय

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपनी पूरी लाइफ में साइकिल चलाने का शौकीन रहा हूं. काम के कारण मैं इसे समय नहीं दे पाता था, लेकिन अब दे रहा हूं. इससे न केवल मुझे फिट रहने में मदद मिल रही है, बल्कि अकेले में भविष्य की अलग-अलग योजनाओं पर विचार करने का समय भी मिल रहा है.”

हालांकि आयुष्मान चाहते हैं कि जल्द से जल्द सेट पर लौटें और अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स (Film Projects) का काम शुरू करें. आयुष्मान ने कहा, “मैं सेट पर लौटने का और इंतजार नहीं कर सकता. सेट से गायब हुए काफी समय हो गया है. जैसे ही प्रोडक्शन टीमें सुरक्षित तरीके से काम शुरू करने का पता लगाती हैं, मैं तुरंत शूटिंग शुरू करूंगा.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts