‘Dream Girl’ में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, जानें कितने की ओपनिंग करेगी आयुष्मान की ये फिल्म

फिल्म में यूथ को कनेक्ट रखने की पूरी कोशिश की गई है और सेल्फी कल्चर की वजह से बढ़ते अकेलेपन को भी निशाना बनाया गया है.

‘ड्रीम गर्ल’ के जरिये आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर मनोरंजन की जोरदार खुराक लेकर आए हैं. आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ पूरी तरह से एंटरटेनिंग मूवी है और इसमें कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है. ‘ड्रीम गर्ल’ की कहानी, डायरेक्शन और एक्टिंग सभी बहुत ही सिम्पल और मजेदार है. फिल्म में यूज़ किए गए वनलाइनर्स और मजाकिया सीन कमाल के हैं और आयुष्मान का पूजा अवतार तो फुलटू धमाल है.

‘ड्रीम गर्ल’ को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है. राज ने चीजों को काफी आसान रखा है और फोकस कॉमेडी पर बनाये रखा है. ‘ड्रीम गर्ल’ में तीन गाने आते हैं और वह हंसते-खेलते निकल जाते हैं. फिल्म में यूथ को कनेक्ट रखने की पूरी कोशिश की गई है और सेल्फी कल्चर की वजह से बढ़ते अकेलेपन को भी निशाना बनाया गया है.

तोड़गी ओपनिंग रिकॉर्ड

Ayushmann Khurrana, ‘Dream Girl’ में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, जानें कितने की ओपनिंग करेगी आयुष्मान की ये फिल्म

आयुष्मान खुराना के फेवर में सारे फैक्टर्स को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फ़िल्म उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म बन सकती है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो ड्रीम गर्ल की ओपनिंग सात से दस करोड़ तक हो सकती है. आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है.

बड़े पर्दे पर पहले से ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ बनी हुई है. ऐसे में आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल को कड़ी टक्कर मिल सकती है. ड्रीम गर्ल का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किया गया. अपने करियर की बुलंदियों पर खड़े आयुष्मान खुराना की पिछली रिलीज फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा है. एक्टर की अंधाधुन को नेशनल अवॉर्ड तक मिल चुका है. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया. ऐसे में लोगों को आयुष्मान की ड्रीम गर्ल से भी काफी उम्मीद हैं.

फिल्म की कहानी

‘ड्रीम गर्ल’ की कहानी करमवीर सिंह यानी आयुष्मान खुराना की है. आयुष्मान राम लीला में सीता का किरदार निभाते हैं और उनके पिता अन्नू कपूर पर लोन का बोझ है. करमवीर का दोस्त है स्माइली यानी मंजोत सिंह. मंजोत एक दिन करमवीर को एक ऐड दिखता है और उसके बाद वह नौकरी के लिए कॉल सेंटर पहुंच जाता है.

Ayushmann Khurrana, ‘Dream Girl’ में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, जानें कितने की ओपनिंग करेगी आयुष्मान की ये फिल्म

अब यहां करमवीर को मजबूरन पूजा बनना पड़ता है यानि उसे कॉल सेंटर में लड़की की आवाज में लोगों से बात करनी होती है. ऐसा करते-करते पूजा उस सिक्रेट फ्रेंडशिप कॉल सेंटर की जान बन जाती है. पूजा के आशिकों की तादाद बढ़ती ही जाती है और यहीं से करमवीर के जीवन में शुरू होती हैं परेशानियां.

करमवीर की मुलाकात माही यानि नुसरत भरुचा से होती है. दोनों में झट मुलाकात तो पट इश्क हो जाता है. वहीं पूजा के प्रेमियों की लिस्ट में माही का भाई महिंदर, शायर पुलिस वाला, एडिटर रोमा, देसी जस्टिन बीबर टोटो और करमवीर के पिता जगजीत शामिल हो चुके होते हैं.

Ayushmann Khurrana, ‘Dream Girl’ में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, जानें कितने की ओपनिंग करेगी आयुष्मान की ये फिल्म

इसके बाद शुरू होती है मजेदार कॉमेडी. हालांकि आखिर तक आते-आते फिल्म थोड़ी खिचने लगती है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि जिस तेजी से करम और माही को इश्क होता है, उतनी ही तेजी से फिल्म का अंत भी होता है.

एक्टिंग

वैसे तो ‘ड्रीम गर्ल’ में हर एक्टर ने बहुत ही कमाल की एक्टिंग की है. फिल्म की जान कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग है. आयुष्मान खुराना तो हर फिल्म के साथ सरप्राइज देते ही हैं. आयुष्मान, करमवीर से लेकर पूजा तक के सफर में खूब जमे हैं और मंजोत सिंह ने स्माईली बनकर सबके चेहरे पर खूब मुस्कान बिखेरी है.

Ayushmann Khurrana, ‘Dream Girl’ में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, जानें कितने की ओपनिंग करेगी आयुष्मान की ये फिल्म

नुसरत भरूचा ने भी माही का रोल बढ़िया ढंग से निभाया है. अन्नू कपूर और विजय राज तो कमाल के और अनुभवी एक्टर हैं. अन्नू कपूर ने आयुष्मान के पिता और पूजा के आशिक के रोल में जान डाल दी है और फिल्म में उनसे जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प सरप्राइज भी है. उधर, विजय राज ने पुलिसिया शायर का जो रोल किया है वह भी भरपूर मजे दिलाता है. इस तरह फिल्म एक्टिंग के मामले में खूब रिच रही है.

 

ये भी पढ़ें-  KBC 11: डॉ. कलाम की OSD रहीं कंटेस्टेंट ने जीते 25 लाख, इस सवाल पर छोड़ा खेल

‘बिग बॉस 13’ में पहले से ही होंगे दो गुट, पहले कंटेस्‍टेंट को सलमान करेंगे बाहर