स्कूल के दिनों में श्रद्धा कपूर पर था क्रश, जानिए एक्ट्रेस से टाइगर श्रॉफ क्यों नहीं कर पाए इजहार

यह बात टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बागी 3' के प्रमोशन के दौरान कही. फिल्म 'बागी 3' में टाइगर और श्रद्धा एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.
Tiger Shroff Crush On Shraddha Kapoor, स्कूल के दिनों में श्रद्धा कपूर पर था क्रश, जानिए एक्ट्रेस से टाइगर श्रॉफ क्यों नहीं कर पाए इजहार

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने यह खुलासा किया है कि स्कूल टाइम में श्रद्धा कपूर पर उनका क्रश था. हालांकि न तो कभी श्रद्धा, टाइगर की फीलिंग्स को जान पाईं और न ही कभी टाइगर, श्रद्धा को अपनी फीलिंग्स बता पाए.

यह बात टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘बागी 3’ के प्रमोशन के दौरान कही. फिल्म ‘बागी 3’ में टाइगर और श्रद्धा एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान टाइगर ने एक इंटरव्यू में कहा, “स्कूल में मेरा उन पर (श्रद्धा कपूर) काफी क्रश था.” जिस समय टाइगर ने यह बात कही उस दौरान श्रद्धा भी वहां मौजूद थीं. टाइगर की यह बात सुनकर श्रद्धा ने कहा, “मुझे पता ही नहीं था. अगर पता होता तो मैं इस बारे में कुछ कर पाती.”

वहीं जब टाइगर से पूछा गया कि उन्होंने अपनी फीलिंग्स श्रद्धा को कभी क्यों नहीं बताई? इस सवाल का जवाब देते हुए टाइगर ने कहा, “मुझे बहुत डर लगता था. मैं बस इन्हें (श्रद्धा) देखा करता था. गलत तरीके से नहीं, लेकिन मैं बस दूर से देखता था. जब कॉरिडोर से गुजरती थीं तो इनके बाल उड़ते थे.”

यह बात श्रद्धा को बताने का उनके दिमाग में कभी क्यों नहीं आया. इस पर बोलते हुए टाइगर ने कहा, ‘तब मैं बागी नहीं था.’

टाइगर और श्रद्धा फिल्म ‘बागी’ में नजर आए थे. हालांकि ‘बागी 2’ में टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी थीं. यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं. अब टाइगर और श्रद्धा, ‘बागी 3’ के जरिए दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

यह फिल्म रोमांस, एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-    Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ की ओर तानी हजारों बंदूकें, क्‍यों मारना चाहती है पूरी दुनिया?

नशे की हालत में आया था पिज्‍जा देने, डिलीवरी बॉय ने एडल्‍ट ग्रुप में डाल दिया एक्‍ट्रेस का नंबर

Related Posts