JNU जाने वाली दीपिका को रामदेव की सलाह – मेरे जैसा एडवाइजर रख लीजिए

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर योग गुरु बाबा रामदेव ने निशाना साधते हुए उन्हें सलाह दी है कि दीपिका को मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जब से जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हुई हिंसा के बाद वहां गई हैं और घायल छात्रों से मुलाकात की है, तब से उन्हें लगातार आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर सभी की अलग-अलग राय है. उनके इस स्टैंड पर कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

ये मामला बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों तक पहुंच चुका है. इस पर कई नेताओं के बयान भी आए और अब इस मामले में योग गुरु बाबा रामदेव ने भी दीपिका पर निशाना साधते हुए उन्हें सलाह दी है.

दरअसल बाबा रामदेव इंदौर पहुंचे थे. जहां पत्रकारों ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर उनसे सवाल किया. पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए बाबा रामदेव ने दीपिका पर तंज कसते हुए कहा कि ‘उन्हें राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर सही राय लेने के लिए मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए जो उन्हें सही सलाह दे सके’.

बाबा रामदेव ने कहा एक अभिनेत्री के तौर पर कुशलता होना अलग बात है, लेकिन उन्हें सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों की समझ हासिल करने के लिए देश के बारे में और पढ़ना और समझना पडे़गा.

बतादें कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लोग फिल्म प्रमोशन का तरीका बता रहे हैं. कुछ लोग उनकी फिल्म ‘छपाक’ का विरोध भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें –Bigg Boss 13: शहनाज ने सिद्धार्थ को ‘लव यू’ बोलने के लिए किया मजबूर, देखें VIDEO  

‘मुकाबला’ पर टाइगर श्रॉफ ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो