सिर पर गोबर घिसने, अंडा फोड़ने के बाद क्या बढ़े ‘बाला’ के बाल, देखिए Trailer

आयुष्मान एक और चैलेंजिंग रोल के साथ इस फिल्म में दिखने वाले हैं. बाला 7 नवंबर को रिलीज होगी.

  • Ashutosh Ujjwal
  • Publish Date - 3:43 pm, Thu, 10 October 19

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना प्रयोगों के लिए जाने जाते हैं. उनकी शुरू से लेकर अब तक की फिल्मों पर नजर डालें तो सभी में उनका रोल ऑफबीट रहा है. ऐसी ही एक और फिल्म ‘बाला’ 7 नवंबर को रिलीज हो रही है जिसका ट्रेलर आ चुका है.

बाला का ट्रेलर देखकर इसकी कहानी का अंदाजा लग जाता है. ट्रेलर की शुरुआत एक क्लासरूम से होती है. एक स्टूडेंट (भूमि पेडनेकर) अपने टीचर (आयुष्मान) की टोपी उछाल देती है जिसके नीचे है एक गंजा सिर. इस फिल्म में गंजेपन को दुनिया की सबसे बड़ी त्रासदी के रूप में दिखाया गया है.

आगे बाला यानी आयुष्मान खुराना विभिन्न प्रकार के टोटकों, दवाओं, जड़ी बूटियों और सलाहों के इस्तेमाल से अपने सिर पर बालों की खेती दोबारा लहलहाने की कोशिश करते हैं. विग से लेकर हेयर ट्रांसप्लांट तक बात पहुंचती है. इस बीच में खूब सारा हंसाने वाले डायलॉग पिरोए गए हैं.

इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि, यामी गौतम, जावेद जाफरी, अभिषेख बनर्जी, सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे वही टीम बना रही थी जिसने राजकुमार राव की ‘स्त्री’ बनाई थी. यानी डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं.

इस फिल्म के अनाउंस होते ही एक विवाद भी हो गया था. लेखक कमलकांत चंद्रा ने आरोप लगाया था कि उनकी कहानी चुराकर ये फिल्म बनाई जा रही है.

आगे मजेदार बात ये है कि इस फिल्म की रिलीज के एक दिन बाद ‘उजड़ा चमन’ रिलीज हो रही है. वह भी गंजेपन पर बेस्ड है और दोनों के पोस्टर भी लगभग एक जैसे हैं. देखना ये होगा कि दोनों में से कौन सी फिल्म दर्शकों का ज्यादा प्यार पाती है. फिलहाल बाला का ट्रेलर यहां देखिए: