रिलीज से पहले भारत की सैर पर ‘Spider-Man: Far From Home’

मुंबई ही नहीं बेंगलुरू और पुणे के कुछ आर्ट स्टूडेंट्स ने भी अलग तरह के ग्रैफिटी आर्ट के माध्यम से स्पाइडर-मैन को जीवित किया.

मुंबई: टॉम हॉलैंड की फिल्म ‘Spider-Man: Far From Home’ अभी भारत में रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन कला के माध्यम से यह अभी से ही भारत में अपना दबदबा बना चुकी है. सुपरहीरो वाली इस फिल्म के इंतजार में कला के विद्यार्थियों ने पिछले हफ्ते मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर-मैन ग्रैफिटी आर्ट की चित्रकारी कर सभी को चकित कर डाला.

मुंबई ही नहीं बेंगलुरू और पुणे के कुछ आर्ट स्टूडेंट्स ने भी अलग तरह के ग्रैफिटी आर्ट के माध्यम से स्पाइडर-मैन को जीवित किया. इस तरह कला के माध्यम से स्पाइडर-मैन अभी से भारत की सैर पर है.

एक तस्वीर में स्पाइडर-मैन को इंडिया गेट के ऊपर दिखाया गया, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह ताजमहल के ऊपर नजर आया. स्पाइडर-मैन को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने भी देखा गया.

इस तरह की कई और तस्वीरें भी हैं, एक में स्पाइडर-मैन को एक क्लासिकल डांसर के साथ देखा गया. इस तस्वीर को देखकर लगता है, मानों वह भी क्लासिकल डांस सीखने की कोशिश कर रहा हो.

इस फिल्म का भारतीय फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म भारत में  पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 4 जुलाई यानि कल रिलीज होगी. सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेंगे.

 

ये भी पढ़ें-  Spider-Man: Far From Home में होगी आयरन मैन की एंट्री? रिलीज से पहले लीक हुई फिल्म

फैमिली संग छुट्टी मनाने लंदन नहीं जा पाए अक्षय कुमार, भारी बारिश की वजह से लौटना पड़ा घर