‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन के घर में लगी आग, ऐक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर में बीती रात आग लग गई. सौम्या ने खुद ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी. उन्होंने घर में हुए नुकसान की फोटो पोस्ट की. इस आग लगने की घटना से सबक लेते […]

नई दिल्ली: ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर में बीती रात आग लग गई. सौम्या ने खुद ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी. उन्होंने घर में हुए नुकसान की फोटो पोस्ट की. इस आग लगने की घटना से सबक लेते हुए सौम्या ने सबको सीख लेने की सलाह भी दी और बताया कि आग लगने से बचने के लिए क्या-क्या सावधानियां बरतनी चाहिए.

सौम्या ने ट्विटर पर लिखा कि ‘घर में आग लग गई थी, इससे मैंने सबक ले लिया है. सबसे पहला ये कि कभी भी अपने बिस्तर के बगल में मच्छर से बचाने वाली कॅायल जलाकर न सोएं या फिर सोने से पहले उसे बंद कर दें, दूसरा ये कि पावर प्लग में कभी भी ढीली कनेक्शन वाली चीजों को प्लग इन न करें और आग बुझाने के यंत्रों का उपयोग करना सीखें, और हो सके तो इसे घर पर भी रखें.

सौम्या इसी साल 14 जनवरी में मां बनी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से उसका नाम सजेस्ट करने को कहा था. फैंस की सलाह पर ही उन्होंने अपने बच्चे का नाम मिरान रखा है.  सौम्या ने दिसंबर 2016 में अपने ब्यॅायफ्रैंड सौरभ से शादी की थी.

 

View this post on Instagram

 

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on Jan 19, 2019 at 7:56pm PST

सौम्या पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में गोरी मेम का किरदार निभाती हैं. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. सौम्या फैमिना कवर गर्ल की रनअप भी रह चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *