Bhangra Paa Le: ‘जब भांगड़े की धमालें पड़ती हैं, अपने आप ही जोश आ जाता है’

ये फिल्म इंट्रेस्टिंग होगी. ये फिल्म इमोशन्स, कॉमेडी, रोमांस का मिक्सअप नजर आ रही है. ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की पूरी कहानी भांगड़ा कंपटीशन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी.
Bhangra Paa Le, Bhangra Paa Le: ‘जब भांगड़े की धमालें पड़ती हैं, अपने आप ही जोश आ जाता है’

हाल ही में फिल्म भंगड़ा पा ले का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों लीड रोल में हैं. भंगड़ा पा ले का ट्रेलर देखकर मालूम चलता है कि ये फिल्म इंट्रेस्टिंग होगी. ये फिल्म इमोशन्स, कॉमेडी, रोमांस का मिक्सअप नजर आ रही है.

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की पूरी कहानी भांगड़ा कंपटीशन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. सनी कौशल और रुखसार की अलग-अलग टीमों के बीच लंदन में भांगड़े का कंपटीशन होगा.

एक्टिंग की बात करें तो सनी कौशल अक्षय कुमार की फिल्म गिल्ड में नजर आ चुके हैं, वहीं रुखसार इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं.

इस फिल्म की खास बात है इसका गाना ‘भांगड़ा पाले आजा आजा’. फिल्म के ट्रेलर में इस गाने की थोड़ी सी झलक दिखाई देती है. इस गाने को सलमान खान और शाहरुख खान का आइकॉनिक सॉन्ग माना जाता है. ये गाना करण अर्जुन में फिल्माया गया था. फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ में इस गाने को रिक्रिएट किया गया है.

Related Posts