मरती हुई संस्था है शादी, मैं कतई नहीं करता विश्वास: सलमान खान

सलमान खान से जब बच्चा गोद लेने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब ये होना होगा, हो जाएगा.
Salman Khan, मरती हुई संस्था है शादी, मैं कतई नहीं करता विश्वास: सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा है कि वो शादी में विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने शादी को एक मरती हुई संस्था (डाइंग इस्टीट्यूशन) बताया है. दरअसल, सलमान खान की शादी को लेकर कई सालों में मीडिया में चर्चा होती रही है. सलमान से उनकी शादी के लेकर कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं. वो इन पर अलग-अलग बयान देते रहे हैं. सलमान ने ये ताजा बयान अंग्रेजी अखबार ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के इंटरव्यू में दिया है.

सलमान ने कहा, “मैं शादी में विश्वास नहीं करता. मुझे लगता है कि ये एक डाइंग इंस्टीट्यूशन है. मैं इसमें किसी भी तरह का विश्वास नहीं करता हूं.”

बच्चा गोद लेने पर बोले सलमान
सलमान से जब बच्चा गोद लेने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब ये होना होगा, हो जाएगा. वहीं, सलमान से कई लोग अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने के लिए कह चुके हैं लेकिन उन्होंने हमेशा इनकार किया है. सलमान ने कहा कि मैं इस पर अपना विचार कभी नहीं बदलूंगा.

Salman Khan, मरती हुई संस्था है शादी, मैं कतई नहीं करता विश्वास: सलमान खान

‘भारत’ की रिलीज पर रोक लगाने कोर्ट का इनकार
वहीं, दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली एक याचिका खारिज कर दी. न्यायमूर्ति जे.आर.मिधा व चंद्रशेखर की खंडपीठ ने कहा कि याचिका में कोई दम नहीं है और अपरिपक्व है क्योंकि याचिकाकर्ता ने सिर्फ ट्रेलर देखा है, पूरी फिल्म नहीं.

पीठ ने अदालत के अंदर फिल्म का ट्रेलर भी देखा और इसमें कुछ गलत नहीं पाया. अदालत कार्यकर्ता विकास त्यागी द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई कर रही थी. त्यागी का कहना था कि ‘भारत’ शब्द का वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

त्यागी ने दिल्ली उच्च न्यायालय से आग्रह किया था कि फिल्म के प्रोड्यूसर व निर्देशक को फिल्म का शीर्षक बदलने का निर्देश दें. उन्होंने कहा कि यह शीर्षक प्रतीक और नाम (अनुचित उपयोग की रोकथाम) अधिनियम की धारा 3 का उल्लंघन है, जो ‘भारत’ का किसी व्यापार, व्यवसाय व पेशे के लिए इस्तेमाल पर रोक लगाता है.

ये भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर की छोटी ड्रेस पर कटरीना का कमेंट, सोनम ने किया बचाव

वीरू देवगन की मौत पर PM ने पत्र लिखकर जताया शोक, अजय ने यूं किया शुक्रिया

अनु मलिक ने रिकॉर्ड किया नया गाना, मोह‍ित चौहान ने दी है आवाज

Related Posts