जब रूठी प्रेमिका से भोजपुरी स्टार पवन सिंह बोले- ‘मुंहवा ओढ़नी से बांध के’

पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

मुंबई: भोजपुरी सुपरहिट गाना लॉलीपॉप लागेलू से देश-दुनिया में पहचान बनाने वाले एक्टर और सिंगर पवन सिंह का एक गाना इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है. यह गाना साल 2017 का है, जिसके बोल हैं ‘मुंहवा ओढ़नी से बांध के.’

पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर पवन सिंह के इस गाने को अभी तक करोड़ों लोग देख चुके हैं. पवन सिंह द्वारा आवाज दिए गए इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है.

गाने में पवन सिंह पिंक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं और गले में उन्होंने ढ़ेर सारी चैन पहनी हुई हैं. गाने में पवन सिंह अपनी रूठी हुई प्रेमिका को फोन मिलाते हैं और उसे मनाने की कोशिश करते हुए दिखाए गए हैं.

भोजपुरी में गाए गए इस गाने में पवन सिंह अपनी प्रेमिका से कह रहे हैं कि चुन्नी से मुंह ढककर मत आना क्योंकि अगर वो ऐसा करेगी तो वे अपनी प्रेमिका को पहचान नहीं पाएंगे.

पवन सिंह कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित कर चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. पवन सिंह की गायिकी को लोग कितना पसंद करते हैं, ये तो हाल ही में वायरल हुए उस वीडियो से लगाया जा सकता है, जिसमें पवन सिंह के गाने लॉलीपॉल लागेलू पर विदेशी लोग थिरकते हुए नजर आ रहे थे. पवन सिंह का यह गाना बहुत पॉप्यूलर है.

 

ये भी पढ़ें-     न्यूयॉर्क में इतने महंगे जूते देखकर ऋषि कपूर के उड़े होश, ट्वीट कर लिखी ये बात

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘हिचकी’ की 49वें गिफोनी फिल्म फेस्टिवल में होगी स्क्रीनिंग