लहंगा-चोली में आम्रपाली की अदाओं को देख फैन्स का दिल हुआ जख्मी

इसी तरह की एक फोटो आम्रपाली ने पिछले साल भी डाली थी, जब उन्होंने फिल्म 'विनाशक' की शूटिंग को लेकर अपने फैन्स को जानकारी दी थी.

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने फिल्म ‘विनाशक’ के दौरान कके अपने पलों को याद किया है. गुरुवार को आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “Throwback to a special appearance song shoot in film Vinashak.”

जो फोटो आम्रपाली ने शेयर की है, उसमें 32 वर्षीय अभिनेत्रा अरने लुक्स से कहर ढा रही हैं. आम्रपाली ने पीले और लाल रंग का लहंगा-चोली पहना हुआ है. नोज़ पिन, मैंचिग चूड़ियां, कानों में सुंदर सी ईयररिंग्स और गले में मंगलसूत्र डाला हुआ है. आम्रपाली का ये देसी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहे है और लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं.

इसी तरह की एक फोटो आम्रपाली ने पिछले साल भी डाली थी, जब उन्होंने फिल्म ‘विनाशक’ की शूटिंग को लेकर अपने फैन्स को जानकारी दी थी.

 

View this post on Instagram

 

Throwback to a special appearance song shoot in film #Binashak 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री हैं.

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली की हिट जोड़ी को बड़े पर्दे पर लोग काफी पसंद करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जो कि हिट रहीं.

भोजपुरी सिनेमा के अलावा आम्रपाली कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं, जिनमें ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’, ‘सात फेरे’, ‘मायका’ और ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ शामिल हैं.