भोजपुरी एक्ट्रेस को NRI पति ने दिया धोखा, PM मोदी से रो-रो कर मांगी मदद

नेहा अपने पति विजय ठक्कर से एक मैट्रीमोनियल साइट के जरिए मिली थीं. शादी के कुछ महीनों बाद पति ने नेहा को अपने साथ अमेरिका ले जाने से इंकार कर दिया.

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा बंसल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दुख भरी दास्तां बयां की है. नेहा ने बताया कि कैसे उसका पति उसे धोखा देकर भाग गया. नेहा वीडियो में जोर-जोर से रो रही हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार भी लगाई.

वीडियो में नेहा बताती हैं कि उनकी शादी अमेरिका के एक NRI से हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही उस शख्स ने नेहा को छोड़ दिया. नेहा अपने पति विजय ठक्कर से एक मैट्रीमोनियल साइट के जरिए मिली थीं. शादी के कुछ महीनों बाद पति ने नेहा को अपने साथ अमेरिका ले जाने से इंकार कर दिया. वो उन्हें धमकियां भी देता है.

Neha bansal, भोजपुरी एक्ट्रेस को NRI पति ने दिया धोखा, PM मोदी से रो-रो कर मांगी मदद

नेहा के मुताबिक शादी का खर्चा भी उन्होंने खुद उठाया. नेहा ने शादी के अरेंजमेंट में अपनी सारी कमाई को खर्च कर दी. अब उसे अपना घर गिरवी रखना पड़ा है. नेहा के मां-बाप भी नहीं है. नेहा का कहना है कि अगर पति वापस नहीं आते तो वो सुसाइड कर लेंगी.

नेहा ने ये भी आरोप लगाया कि उनके पति ने घर में काफी तोड़फोड़ मचाई थी और धमकाते हुए कहा कि वो उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकतीं.

PM मोदी से लगाई गुहार

वीडियो में नेहा ये कहती नजर आई हैं कि PM मोदी उनके पति को वापस लाने में उनकी मदद करें. नेहा ने पूछा कि क्या भारत की न्याय व्यवस्था इतनी खराब है कि कोई भी शख्स यहां की बेटियों की जिंदगी खराब कर सकता है? उस पर कोई एक्शन भी नहीं लिया जाएगा?

बता दें कि नेहा और विजय की शादी 29 मार्च 2019 को हुई थी. इस शादी में एहसान कुरैशी, गुलशन पांडे और अरविंदर सिंह जैसे टीवी के कई मशहूर चेहरे मौजूद थे.