अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ रहे निरहुआ की मांग, ‘पुरानी बीवी बंद करा दो मोदी जी’

बीजेपी में शामिल होने के बाद यह गाना फिर से चर्चा में आया है. लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर खूब शेयर कर रहे हैं.

नई दिल्ली: यह तो सब जानते ही हैं कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अभिनय के बाद अब राजनीति में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. निरहुआ हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए हैं. पार्टी ने उन्हें आजमगढ़ सीट से लोकसभा के चुनावी मैदान में उतारा है. इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा भी दे दी है.

निरहुआ भले ही राजनीति से जुड़ गए हों, लेकिन उन्होंने भोजपुरी सिनेमा से दूरी नहीं बनाई है. बीजेपी में शामिल होने के बाद निरहुआ का दो साल पुराना गाना अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं, “पुरानी बीवी बंद कर दा मोदी जी”. बता दें कि निरहुआ का यह गाना साल 2017 में होली के मौके पर रिलीज किया गया था.

इस गाने में निरहुआ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जैसे उन्होंने नोटबंदी में पुराने नोट बंद किए, उसी तरह पुरानी बीवी को भी बंद करवा दें. इस गाने में उनकी पत्नी का किरदार आम्रपाली दुबे ने निभाया है, जो कि असल जिंदगी में उनकी पत्नी हैं. गाने में निरहुआ की पत्नी अपने पति की शराब की लत से परेशान होती है और इसे लेकर उसे खरीखोटी सुनाती है. बीवी की इस चिकचिक से परेशान निरहुआ मोदी जी से विनती करता है कि नोट की तरह उसकी पुरानी बीवी को भी बदल दो.

“पुरानी बीवी बंद कर दा मोदी जी” में मोदी का एक बड़ा सा फोटो भी देख सकते हैं, जिसके आगे बैठकर ही निरहुआ मोदी जी से गुहार लगा रहे हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद यह गाना फिर से चर्चा में आया है. लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर खूब शेयर कर रहे हैं.