फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग के दौरान झुलसा भूमि पेडनेकर का चेहरा

तुषार हीरानंदानी निर्देशित ये फिल्म रिएल लाइफ शूटर्स चंद्रो तोमर और उनकी बहन प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है.

मुंबई: कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई फिल्म सोनचिड़िया के बाद अब अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख में नजर आएंगी. इस फिल्म में भूमि के साथ तापसू पन्नू भी अहम भूमिका में होंगी. वहीं इस बीच एक खबर सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तापसी पन्नू का चेहरा झुलस गया है.

सांड की आंख की शूटिंग उत्तरी भारत के हिस्सों में की जा रही है. तेज धूप और भारी मेकअप के कारण तापसी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है, जिसके कारण उनके चेहरे पर निशान पड़ गए हैं. इन निशानों से मुक्ति पाने के लिए भूमि केवल एलो वीरा का इस्तेमाल कर रही हैं.

वहीं फिल्म के एक क्रू मेंबर ने इस मामले को लेकर बताया कि, भूमि के चेहरे पर छाले पड़ गए हैं. इसके लिए उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली और फिर वापस शूटिंग पर लौट आईं. इस समस्या के कारण भूमि ने शूटिंग को बंद नहीं किया.

तुषार हीरानंदानी निर्देशित ये फिल्म रिएल लाइफ शूटर्स चंद्रो तोमर और उनकी बहन प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं और दोनों को शूटर दादी के नाम से जाना जाता है.

हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें तापसी और भूमि का लुक बहुत ही अच्छा लग रहा था. तापसी और भूमि को इस पोस्टर में बूढ़ी महिला के तौर पर दिखाया गया. दोनों अभिनेत्रियों को अपने इस लुक के लिए दर्शकों की काफी प्रशंसा मिली.

Related Posts