‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ बोलना कैसा लगा? सुनिए भूमि पेडनेकर का जवाब

'पति पत्नी और वो' फिल्म में भूमि पेडनेकर ने बोल्ड डायलॉग बोले हैं.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) खूब पसंद की जा रही है. दर्शकों के साथ क्रिटिक्स का भी इसे अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. पहले वीकेंड में ही फिल्म ने 33 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता पर भूमि पेडनेकर ने कहा कि नंबर्स का उन्हें ज्यादा पता नहीं लेकिन उन्हें ये मालूम है कि फिल्म को हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं.

फिल्म के एक डायलॉग की बहुत चर्चा हो रही है जिसमें भूमि पेडनेकर कहती हैं ‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है.’ इस बारे में सोशल मीडिया पर लोग काफी बातें कर रहे हैं और भूमि के किरदार की तारीफ भी कर रहे हैं. इस डायलॉग पर जब भूमि से सवाल किया गया कि ये बोलते हुए अजीब नहीं लगा? इस पर भूमि ने कहा कि उन्हें वे शब्द बोलना बिल्कुल अजीब नहीं लगा क्योंकि उनका किरदार आज के जमाने की लड़की का है.

बता दें कि ‘पति पत्नी और वो’ कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओेपेनर रही है जिसने रिलीज के पहले ही दिन 9.10 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म की कहानी ये है कि कार्तिक आर्यन एक आज्ञाकारी बेटे और सरकारी नौकरी वाले आदमी बने हैं. उनकी शादी वेदिका यानी भूमि से हो जाती है. शादी के कुछ समय बाद उन्हें लाइफ बोरिंग लगती है. इसके बाद उनकी जिंदगी में ‘वो’ तपस्या यानी अनन्या पांडे की एंट्री होती है. आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी, स्पॉइलर से मजा बिगड़ जाता है. हां, कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग इसमें भी है.

ये भी पढ़ें:

4 बार फूट-फूटकर क्यों रोये शाहिद कपूर? पढ़ें आखिर फिर क्या करने को हो रहे हैं मजबूर
राजस्थान में ‘पानीपत’ फिल्म का विरोध हुआ तेज, सिनेमाहॉल में तोड़फोड़