रणवीर सिंह हो सकते हैं एक अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट : भूमि पेडनेकर

भूमि के अनुसार, रणवीर सिंह का प्रोफेशन सेक्सोलॉजिस्टका का होना चाहिए. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें लगता है कि उनके पास कुछ शानदार हैक होंगे.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:46 pm, Wed, 30 September 20
भूमि और रणवीर सिंह
भूमि और रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) के प्रोमोशन में बेहद व्यस्त हैं. फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चर्चित शो ‘नो फिल्टर नेहा’ (No Filter Neha) में कई मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं. भूमि ने इस शो पर रणवीर सिंह (Raveer Singh) के प्रोफेशन को लेकर कुछ खास कहा है.

भूमि के अनुसार, रणवीर सिंह का प्रोफेशन सेक्सोलॉजिस्ट का होना चाहिए. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें लगता है कि उनके पास कुछ शानदार हैक होंगे. इतना ही नहीं भूमि ने इस दौरान अपने पुराने दिनों की यादें ताजा की हैं. यह बहुत कम ही लोग जानते हैं कि एक्टिंग में आने के पहले भूमि मुंबई में एक कास्टिंग डायरेक्टर थीं. एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद किया जब रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात” के लिए अपना पहला ऑडिशन दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी एनर्जी बहुत ही शानदार है, जिसे लेकर उनकी खूब तारीफ होती रहती है.

https://www.instagram.com/p/CFluzbgJnJg/

भूमि ने अपनी दमदार अदाकारी से बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. हाल ही में भूमि की रिलीज हुई फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ के हिट होने के बाद एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं. जिसके बाद भूमि बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म ‘दुर्गावती’ में नजर दिखाई देंगी. ‘दुर्गावती’ में एक्ट्रेस एक आईएएस अफसर के किरदार में नजर आएंगी.

अमिताभ बच्चन बने ऑर्गन डोनर, यूजर ने बोला ”ऐसा हो ही नहीं सकता”