Big Boss 13 में पति संग नजर आएंगी राखी सावंत, इन सेलेब्स की एंट्री हुई तय

13वें सीजन में मेकर्स ने सिर्फ सेलेब्रिटीज को शामिल करने का फैसला लिया है, इस बार किसी कॉमनर को शो में एंट्री नहीं मिलेगी.

टेलीवीजन के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. शो शुरू होने की डेट फाइनली सामने आ गई है. ये शो 29 सितंबर से शुरू होगा. शो के हालिया लॉन्च हुए प्रोमो ये मालूम चल रहा है कि इस बार शो में काफी धमा-चौकड़ी मचने वाली है.

शो के चौथे प्रोमो में होस्ट सलमान खान शेफ बने नजर आए. इस दौरान वो खिचड़ी पकाते दिखे और साथ ही रायता फैलाने की बात भी कर रहे थे. इसी बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिग बॉस का 13वां सीजन काफी टेढ़ा और दिलचस्प रहने वाला है.


बता दें कि बिग बॉस में इस बार चार हफ्तों में ही फाइनलिस्ट चुन लिया जाएगा और उसके बाद फाइनल की रेस शुरू होगी. वहीं इस सीजन में मेकर्स ने सिर्फ सेलेब्रिटीज को शामिल करने का फैसला लिया है, इस बार किसी कॉमनर को शो में एंट्री नहीं मिलेगी.

इन सेलेब्स की एंट्री पक्की

सिद्धार्थ शुक्ला-

Bigg Boss 13, Big Boss 13 में पति संग नजर आएंगी राखी सावंत, इन सेलेब्स की एंट्री हुई तय

सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल बालिका वधू में शिवराज शेखर की भूमिका निभाई थी.

मेघना मलिक-

Bigg Boss 13, Big Boss 13 में पति संग नजर आएंगी राखी सावंत, इन सेलेब्स की एंट्री हुई तय

सीरियल ‘न आना इस देस लाडो’ की अम्माजी इस बार बतौर बिग बॉस कंटेस्टेंट टीवी के पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

देवोलीना भट्टाचार्य-

Bigg Boss 13, Big Boss 13 में पति संग नजर आएंगी राखी सावंत, इन सेलेब्स की एंट्री हुई तय

‘साथ निभाना साथिया’ की लीड एक्ट्रेस गोपी बहू का भी नाम बिग बॉस से के लिए पक्का हो चुका है. खबरों के मुताबिक देवोलीना ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है.

आरती सिंह-

Bigg Boss 13, Big Boss 13 में पति संग नजर आएंगी राखी सावंत, इन सेलेब्स की एंट्री हुई तय

बिग बॉस के लिए आरती सिंह भी कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी हैं. आरती गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा की बहन हैं. आरती सिंह सीरियल उड़ान में नजर आ चुकी हैं.

शो टाइमिंग

ये शो 29 सितंबर को रात 9 बजे से शुरू होगा. इसके अलावा हफ्ते के पांच दिन सोमवार-शुक्रवार शो की टेलीकास्टिंग रात 10:30 बजे होगी जबकि वीकेंड पर ये शो 9 बजे आएगा. वैसे तो हर बार ‘बिग बॉस’ का सेट लोनावला में होता था लेकिन इस बार मुंबई की फिल्म सिटी में शो का सेट सजाया गया है. वहीं शो की थीम हॉरर रखे जाने की बात भी सुनाई दे रही है. इस बार शो में मेल बोग बॉस के साथ-साथ फीमेल बिग बॉस की आवाज सुनाई देगी.

पति संग नजर आएंगी राखी सावंत

बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में अपने पति रितेश के साथ राखी सावंत भी शामिल होंगी. गौरतलब है पिछले कुछ समय से राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते इस बात की जानकारी दी है. वीडियो में राखी ये कहती नजर आ रही हैं ‘जल्द ही आप सबको शो में मेरे पति की झलक देखने मिलेगी.’

 

View this post on Instagram

 

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हालांकि अभी ये बात साफ नहीं है कि राखी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी या फिर गेस्ट अपीयरेंस के लिए.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने विदेश में किया ऐसा धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो