Bigg Boss ने घरवालों को दिया ऐसा तोहफा, कई आंखों से छलके आंसू

बिग बॉस 13 अब तक के सभी सीजन्स से काफी अलग और ट्विस्‍ट्स से भरा रहा है. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे 5 हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया गया है.

Bigg Boss 13 26 December Episode, Bigg Boss ने घरवालों को दिया ऐसा तोहफा, कई आंखों से छलके आंसू

बिगबॉस 13 के फिनाले में अब महीने भर का वक्त बचा है. सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है. सभी घरवाले दर्शकों का दिल जीतने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा उनके फैंस उन्हें बचाने के लिए वोट करें.

घर के टास्क भी अब काफी इंट्रेस्टिंग होते जा रहे हैं. गुरुवार के एपिसोड में एक टास्क जीतने के बदले पारस, माहिरा, शहनाज, आरती, शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ की खातिर मुंबई के फेमस डिब्बेवाले घर का खाना लेकर आए. सभी बेहद खुश दिखाई दे रहे थे. आरती तो घर का खाना खा कर बेहद भावुक हो गईं. यानी बिगबॉस के घर में इमोशंस का भरपूर तड़का देखने को मिला.

इसके बाद कैप्टेंसी टास्क के दावेदार विशाल आदित्य सिंह और शहनाज गिल के बीच मजेदार मुकाबला हुआ. कैप्टेंसी टास्क में घरवालों को अपने फेवरेट दावेदार को जिताने के लिए अपनी मनपसंद चीजें कुर्बान करनी पड़ीं.

शहनाज के सपोर्ट में सिद्धार्थ, असीम, पारस और शेफाली बग्गा ने कुर्बानी दी, जबकि विशाल को केवल रश्मि ने ही सपोर्ट किया. शहनाज को ज्यादा सपोर्ट मिलने के बाद वो घर की नई कैप्टन बन गई हैं.

बिग बॉस 13 सभी सीजन्स से काफी अलग और ट्विस्‍ट्स से भरा रहा है. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे 5 हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया गया है.

ये भी पढ़ें – टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, काफी समय से थे डिप्रेशन में  

  Happy birthday Salman Khan: सॉरी आप मुझे पसंद नहीं, ये है वजह

Related Posts