Bigg Boss 13 : फैमिली वीक शुरू, पापा ने शहनाज को दी कसम- सिद्धार्थ से खत्‍म कर दो रिश्‍ता

'बिग बॉस 13' में सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके फैमिली मेंबर आने वाले हैं, जिसके बाद शो में दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे.

‘बिग बॉस 13’ अब अपने सबसे अहम पड़ाव पर पहुंच चुका है. बिग बॉस के फिनाले में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स को उनके घरवालों से मिलने का मौका दिया गया, यानि बिग बॉस में फैमिली वीक की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है.

कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए उनकी फैमिली मेंबर घर आने लगे हैं, जिसके बाद शो में दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. कलर्स चैनल की ओर से शेयर किए गए प्रोमो में इसकी एक झलक भी देखने को मिली.

बिग बॉस के घर में माहिरा से मिलने के लिए उनकी मां आ रही हैं. माहिरा की मां उन्हें पारस से दूर रहने की सलाह देती हैं और वे पारस को भी लताड़ लगाती दिखाई देंगी.

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने के लिए उनकी मां आएंगी. सिद्धार्थ मां को देखकर काफी इमोशनल हो जाते हैं. सिद्धार्थ की मां ने उन्हें समझाते हुए गुस्सा ना करने की सलाह दी. उनकी मां ने कहा- ‘तू हसंता है तो सारा घर हंसता है. हैप्पी मूड में रहने का, खुश रहने का और पूरे कपड़े पहनने का.’

मां की बात सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं. सिद्धार्थ अपनी मां को रश्मि से मिलवाते भी नजर आएंगे.

फैमिली वीक के मौके पर शहनाज से मिलने के लिए उनके पिता आ रहे हैं. शहनाज के पिता उन्हें सिद्धार्थ के साथ रिश्ते को खत्म करने के लिए कसम देते नजर आएंगे.

वहीं शेफाली जरीवाला से मिलने के लिए उनके पति आने वाले हैं. पति को देखर शेफाली काफी खुश हो जाती हैं. शेफाली से मिलने के बाद उनके पति आसिम से भी मिलेंगे और शेफाली के साथ उनके बर्ताव को लेकर जमकर खरीखोटी सुनाएंगे.

बिग बॉस के आज के एपिसोड में इमोशन और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. साथ ही ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि अपनों से मिली नसीहत का घरवालों पर कितना असर पड़ता है.

 

ये भी पढ़ें – लंदन में सोनम कपूर पर जोर-जोर से क्यों चिल्लाया कैब ड्राइवर?  

 कामुकता का मतलब कम कपड़े पहनना नहीं होता: रवीना टंडन