Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में बीमारी का साया, सिद्धार्थ के बाद एक और ने पकड़ा बिस्‍तर

शहनाज़ के बीमार होने की वजह से 'बिग बॉस 13' की टीआरपी पर भी असर पड़ सकता है, क्योंकि सबसे ज़्यादा दर्शकों को शहनाज़ ही एंटरटेन करती आई हैं.

‘बिग बॉस 13’ अब काफी एंटरटेनिंग हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई और उनकी एक्टिविटीज से दर्शक काफी एंटरटेन होते थे, पर इन दिनों वे बीमारी के कारण मुख्य घर से दूर हैं और सीक्रेट रूम में रहकर अपने साथियों की गपशप सुनते हैं.

सिद्धार्थ के जाने के बाद बिग बॉस को एक झटका तो लगा ही था, लेकिन अब उन्हें एक झटका और लग गया है. सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब उनकी बेस्ट फ्रैंड शहनाज़ गिल भी बीमार पड़ गई हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के बाद ‘बिग बॉस 13’ की सबसे मज़बूत और एंटेरटेनिंग कंटेस्टेंट मानी जाने वाली शहनाज़ गिल भी बीमार पड़ गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज़ गिल के बीमार होने की वजह से उनके लिए घर के बाहर से खाना मंगाया जा रहा है. हालांकि अभी तक इस बारे में ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा गया है. शहनाज़ गिल ‘बिग बॉस 13’ की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक हैं और फाइनलिस्ट के तौर पर भी देखी जा रही हैं. शहनाज़ अपनी मासूमियत और फनी अंदाज़ के चलते सबकी फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं.

शहनाज़ के बीमार होने की वजह से ‘बिग बॉस 13’ की टीआरपी पर भी असर पड़ सकता है, क्योंकि सबसे ज़्यादा दर्शकों को शहनाज़ ही एंटरटेन करती आई हैं. शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती की बात करें तो दोनों शुरुआत से ही अच्छा बॉन्ड शेयर करते आए हैं. हालांकि बीच में दोनों के बीच थोड़ा मनमुटाव भी हुआ था ,लेकिन बाद में एक बार फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए और दोनों कई मौकों पर एक दूसरे को सपोर्ट भी करते नजर आए.

सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो उनकी तबीयत ख़राब होने के चलते वो पहले ही घर से बाहर हैं. डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ को बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. उनके ठीक होने में अभी करीब 2 हफ्ते का वक्त और लग सकता है.

वहीं ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले की बात करें तो इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो को 5 हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया गया है. ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले अब 15 फरवरी 2020 को होगा.

 

ये भी पढ़ें-  अक्षय कुमार ने ट्विंकल को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके

इनकी बोल्डनेस देख सनी लियोनी भी हो जाएंगी शर्म से लाल, रागिनी MMS रिटर्न 2 का ट्रेलर देखा क्या?