Bigg Boss 13 : फिर कैंसिल हुआ कैप्टेंसी टास्क, आसिम, पारस और माहिरा को मिली सजा

घरवालों को कैप्टेंसी से दूर करने के लिए तस्वीरों को नष्ट करना था और आखिरी में जिस कंटेस्टेंट की तस्वीर बचती वो घर का नया कैप्टन बन जाता.
bigg boss 13 captaincy task, Bigg Boss 13 : फिर कैंसिल हुआ कैप्टेंसी टास्क, आसिम, पारस और माहिरा को मिली सजा

‘बिग बॉस 13’ अब अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. बिग बॉस का फिनाले अगले महीने ही है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स की कोशिश है कि वो घर में कम से कम एक बार कैप्टन जरूर बनें, लेकिन कैप्टेंसी पाना इतना आसान भी नहीं है.

कैप्टन बनने के लिए घर वालों को हर हफ्ते एक टास्क दिया जाता है. टास्क जीतने के बाद ही घर का कैप्टन चुना जाता है. कैप्टेंसी टास्क के दौरान लड़ाई- झगड़े होना भी आम बात है. कई बार हंगामा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि टास्क तक रद्द हो जाता है. इस बार भी कैप्टेंसी टास्क के दौरान यही देखने को मिला.

दरअसल इस बार कैप्टन बनने की चाबी अपने नहीं बल्कि दूसरे कंटेस्टेंट्स के हाथ में थी. टास्क में सभी को एक दूसरे की तस्वीर दी गई थी, जिसमें पारस के पास आसिम, माहिरा के पास पारस और आसिम के पास रश्मि की तस्वीर थी.

घरवालों को कैप्टेंसी से दूर करने के लिए तस्वीरों को नष्ट करना था और आखिरी में जिस कंटेस्टेंट की तस्वीर बचती वो घर का नया कैप्टन बन जाता. पारस, माहिरा और आसिम टास्क के अंत तक तस्वीर नष्ट करने के लिए तैयार नहीं हुए, जिसके बाद बिग बॉस ने तीनों को दंड देते हुए घर के अगले कैप्टन के चुने जाने तक घर का सारा काम उन्हीं को करने का आदेश दे दिया.

पिछले हफ्ते भी घर का कैप्टन नहीं बन पाया था. दरअसल घरवालों को आपसी सहमति से मधुरिमा तुली को कैप्टन नियुक्त करना था, लेकिन अधिकतर घरवाले मधुरिमा के नाम पर सहमत नहीं थे. जिसके चलते टास्क रद्द हो गया था और अब इस हफ्ते भी घर का कोई कैप्टन नहीं होगा.

 

ये भी पढ़ें – Chhapaak की रिलीज पर संकट? लक्ष्‍मी की वकील को चाहिए क्रेडिट, पहुंची अदालत  

                 कैसे हटाया RK वाला टैटू? देखिए दीपिका पादुकोण का जवाब

Related Posts