Bigg Boss 13: घर में होगी ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम की एंट्री, मिला इतने करोड़ रुपए का ऑफर!

जायरा वसीम को बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के लिए 1.2 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर में खास दिलचस्पी नहीं दिखाई.
Dangal Girl Zaira Wasim, Bigg Boss 13: घर में होगी ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम की एंट्री, मिला इतने करोड़ रुपए का ऑफर!

मुंबई: हिंदी फिल्म जगत से हाल ही में अलविदा लेने का ऐलान करने के बाद से ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं इस बीच खबर आ रही है कि जायरा वसीम सोनी एंटरटेनमेंट के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में नजर आ सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जायरा वसीम को ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनने के लिए 1.2 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर में खास दिलचस्पी नहीं दिखाई और ऑफर को ठुकरा दिया.

जायरा के ‘बिग बॉस’ से जु़ड़ने की खबर को लेकर टीवी शोज़ से जुड़ी हर खबर को देने वाले ट्विटर पेज द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, “जायरा वसीम से ‘बिग बॉस 13’ के लिए सम्पर्क किया गया, लेकिन सूत्रों के मुताबिक दंगल स्टार ने 1.2 करोड़ रुपए के ऑफर को ठुकरा दिया.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अचानक बॉलीवुड से संन्यास लेने का फैसला लिया है. जायरा के इस फैसले कई लोग हैरान हैं. जायरा का कहना है कि वे पांच साल से बॉलीवुड में हैं, लेकिन वे इस फील्ड में खुश नहीं थीं और इस प्रोफेशन के चलते कहीं ना कहीं अपनी धार्मिक आस्था के साथ सहज नहीं थीं.

जायरा के इस तरह अचानक इंडस्ट्री से अलविदा कह देने से सभी हैरान है. जायरा ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के बाद शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नजर आएंगी, लेकिन उनके फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की घोषणा के बाद यह सवाल खड़ा हुआ कि क्या वे इस फिल्म को भी करेंगी या नहीं. फिलहाल वे फिल्म हिस्सा हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करने से इनकार कर दिया है.

 

ये भी पढ़ें-     बर्फ का गोला चूसते बच्चे की फोटो शेयर कर दीपिका बोलीं- मेरे पति, मेरे प्रेमी, कभी-कभार मेरे बच्चे भी

नाना पाटेकर को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ याचिका दायर करेंगी तनुश्री दत्ता

Related Posts