Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क में घायल हुईं हिमांशी, विकास पर निकला घरवालों का गुस्सा

'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए उनके कनेक्शन बन कर कुछ मेहमानों के घर में आने से हंगामा और बढ़ गया है.
bigg boss 13 himanshi khurana hurt, Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क में घायल हुईं हिमांशी, विकास पर निकला घरवालों का गुस्सा

‘बिग बॉस 13’ में इन दिनों कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए उनके कनेक्शन बन कर कुछ मेहमानों के घर में आने से हंगामा और बढ़ गया है. खासतौर पर टास्क के दौरान अपने-अपने कनेक्शन को सपोर्ट करने लिए घर में आए मेहमान किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं.

बिग बॉस के पिछले एपिसोड में इसकी एक झलक भी देखने को मिली. जहां कैप्टेंसी टास्क के दौरान दूसरी बार घर में एंट्री करने वाली हिमांशी खुराना बेहोश हो कर गिर जाती हैं. दरअसल टास्क में अपनी टीम को जिताने के लिए सभी घरवालों को ज्यादा से ज्यादा पैसे इकट्ठे करना था.

ज्यादा पैसे इकट्ठे के चक्कर में विकास गुप्ता तेजी से भागते हैं और हिमांशी से टकरा कर उनके ऊपर गिर जाते हैं.जिस वजह से हिमांशी को चोट लग जाती है और वो बेहोश हो जाती हैं. जिसके बाद आसिम उन्हें गोद में उठा कर कन्फेशन रूम की तरह जाते हैं.

वहीं टास्क के दौरान शहनाज गिल के भाई शहबाज की पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ जमकर लड़ाई होती है. ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि, पारस और शहबाज एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगते हैं. वहीं माहिरा, शहबाज को धमकाते हुए कहती हैं कि, यदि बिग बॉस के घर की कोई चीज टूटी तो वो भी इस घर से टूट कर बाहर निकलेंगे.

इसके बाद माहिरा की विशाल आदित्य सिंह और उनके भाई से भी जम कर लड़ाई होती है. माहिरा, विशाल से कहती हैं कि अपने भाई को बात करने की तमीज सिखाओ, आपका भाई बत्तमीज है. इस पर विशाल के भाई भड़क जाते हैं और माहिरा को कहते हैं कि मुझसे ऐसे नहीं अपने बाप से बात करना.

ये भी पढ़ें – टीम इंडिया की जीत पर अमिताभ बच्चन ने लिखी ऐसी कविता, पढ़ कर ‘हाय दैइया’ बोलेंगे कीवी  

  प्रियंका के सपोर्ट में उतरीं मां मधु चोपड़ा, ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Related Posts