Bigg Boss 13 : घर में आए कुछ खास मेहमान, खोली अरहान की पोल, रश्मि को दिखाया ‘हकीकत का आइना’

कुछ टाइम पहले ही सलमान ने अरहान की जिंदगी से जुड़ा एक सच सभी को बताया था, जिसे जानने के बाद भी रश्मि उनके साथ खड़ी नजर आईं.

बिग बॉस 13 काफी एंटरटेनिंग होता जा रहा है. घर में या तो सिद्धार्थ शुक्ला अपनी गतिविधियों से चर्चा में बने रहते हैं, या फिर रश्मि देसाई और अरहान के बीच के रिश्ते को लेकर लोग गॉसिप करते हुए नजर आते हैं.

फिलहाल सिद्धार्थ बीमारी के कारण बिग बॉस के सीक्रेट रूम में है. इन दिनों दर्शकों का ज्यादा ध्यान रश्मि और अरहान की नजदीकियों पर टिका हुआ है. कुछ टाइम पहले ही सलमान ने अरहान की जिंदगी से जुड़ा एक सच सभी को बताया था, जिसे जानने के बाद भी रश्मि उनके साथ खड़ी नजर आईं.

इसके बाद सीक्रेट रूम से बाहर आए पारस छाबड़ा ने भी रश्मि को अरहान द्वारा उन्हें लेकर पीठ पीछे की गई बात के बारे में बताया, जिसके बाद भी रश्मि अरहान के क्लोज रहीं, पर अब आया है बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट. शुक्रवार को जो एपिसोड प्रसारित हुआ, उसमें घर में कुछ खास मेहमानों ने शिरकत की. इन मेहमानों में काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी थे, जो कि बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. इनके अलावा घर में रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई भी दाखिल हुए.

काम्या और गौरव ने अरहान की पोल खोली और उन्हें जमकर फटकार भी लगाई. इतना ही नहीं काम्या और गौरव ने रश्मि को भी सच का आइना दिखाया कि वे जिस पर विश्वास कर रही हैं, वह विश्वास करने लायक नहीं है. रश्मि के भाई घर में पहुंचे. उन्होंने अरहान की तरफ इशारा करते हुए रश्मि से कहा कि इस शख्स ने नेशनल टीवी पर कहा था कि आप सड़क पर आ गई थीं, पर ऐसा नहीं है. मेरी बहन सड़क पर नहीं आ सकती.

इसके बाद काम्या अरहान के पास पहुंचती हैं. वे अरहान से कहती हैं कि जनता आपको बस रश्मि देसाई की वजह से जानती है. भले ही आप रश्मि को यहां लेकर आए, लेकिन इस शो के हिसाब से आपका बैंक बेलेंस जीरो है. प्यार ऐसे नहीं होता. मैं आपको आइना भी नहीं दिखाना चाहती. आप बीमार हैं.

काम्या, रश्मि के पास भी जाती हैं और उनसे कहती हैं कि हर इंसान गलती करता है लाइफ में, लेकिन दोबारा नहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

ये भी पढ़ें-  हैरान कर देगी करीना कपूर के छोटे से बैग की बड़ी कीमत

अपने बर्थडे पर ऐसा केक चाहिए, तैमूर ने मम्‍मी-डैडी से की है डिमांड

Related Posts