बिग बॉस 13 का तीसरा प्रोमो हुआ रिलीज, चार हफ्ते में ही होगा फिनाले, देखें Video

वीडियो में सलमान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इस बार बिग बॉस में टाइम फिसलेगा लाइक रेत. चार हफ्तों में होगा फिनाले.

टेलीविजन का सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन इस महिने के अंत में शुरू होने वाला है. होस्ट सलमान खान धीरे-धीरे शो के राज खोलते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में टीवी चैनल कलर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है. यह बिग बॉस का तीसरा प्रोमो है. इस नए प्रोमो में सलमान खान बता रहे हैं कि कैसे इस बार का ये सीजन थोड़ा टेड़ा होने वाला है.

प्रोमो में सलमान खान टाइमरग्लास के अंदर रेत में खड़े हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सलमान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘इस बार बिग बॉस में टाइम फिसलेगा लाइक रेत. चार हफ्तों में होगा फिनाले. पता चलेगी सितारों की फेथ. लेकिन पहला फिनाले सिर्फ अंगड़ाई है, बाकी आगे चढ़ाई है.’

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया प्रोमो
कलर्स टीवी ने इस नए प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में टाइमर ग्लास से रेत तेजी से गिर रही है. पीछे दीवार पर लगी घड़ी में टाइम तेजी से भाग रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि शो में इस बार सबकुछ तेजी से होने वाला है.

इससे पहले शो के दो प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. पहले प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आए थे. दूसरे प्रोमो में सलमान के साथ सुरभि ज्योति और करण वाही नजर आए थे, जिसे देखने के बाद माना जा रहा है कि ये दोनों शो का हिस्सा हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के इस सीजन में सारे कंटेस्टेंट सेलिब्रेटी ही होंगे. इस बार शो में कोई भी कॉमनर नहीं होगा.

यह भी पढ़ें- 

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

Birthday Special: बिंदास आशा ने 16 साल की उम्र में ऐसे रचाई थी शादी