Bigg Boss 13 : सलमान के शो में आया नया ट्विस्ट, सीक्रेट रूम में हुुई इन दो शातिर कंटेस्टेंट्स की एंट्री

इन दोनों कंटेस्टेंट्स के अब बिग बॉस के सीक्रेट रूम में जाने से गेम की पूरी बाजी ही पलट सकती है.

देश का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 13 जब से शुरू हुआ है, तब से शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं, जिनसे लोग काफी एंटरटेन हो रहे हैं. इस मनोरंजन का सिलसिला जारी रखते हुए सलमान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में अब नया ट्विस्ट आने वाला है.

बिग बॉस सीजन 13 के दो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुकाला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है. सिद्धार्थ और पारस के सीक्रेट रूम में जाने के बाद अब खेल और भी मनोरंजक हो जाएगा.

पहले तो शो में यह दिखाया गया कि ये दोनों कंटेस्टेंट एविक्ट हो गए हैं, लेकिन ऐसा नहीं था. पारस छाबड़ा को हाथ की सर्जरी कराने के लिए थोड़े दिन घर से बाहर रहना पड़ा, तो वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ को काफी समय से टायफाइड हो रखा था, इसलिए उन्हें भी इलाज के लिए घर से बाहर किया गया.

अब फिर से ये दोनों कंटेस्टेंट शो से जुड़ चुके हैं. बिग बॉस ने इन दोनों खिलाड़ियों को घर में भेजने के बजाए सीक्रेट रूम में रखा है, जहां से ये घर के अदंर मौजूद अन्य कंटेस्टेंट्स की बातें और उनकी गतिविधियों को नोट कर सकते हैं.

इन दोनों कंटेस्टेंट्स के अब बिग बॉस के सीक्रेट रूम में जाने से गेम की पूरी बाजी ही पलट सकती है. फिलहाल दोनों अपने साथियों पर नजर रखेंगे और देखते हैं कि वापस घर में दाखिल होने के बाद वे क्या तहलका मचाएंगे.

 

ये भी पढ़ें-  बेटी शाहीन के बुक लॉन्च इवेंट पर अचानक चिल्लाने लगे महेश भट्ट, देखें वीडियो

शर्मिला टैगोर को सोहा अली खान ने बताया ‘बाघिन’, लिखा ये इमोशनल पोस्ट