Bigg Boss 13 : भाई के बच्चों ने रश्मि से कहा कुछ ऐसा, सिद्धार्थ के गले लग खूब रोईं

कलर्स चैनल की और से जारी किए गए प्रोमो को देखकर लग रहा है कि बिग बॉस के घर में रश्मि और सिद्धार्थ के नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है.
rashmi and sidharth friendship, Bigg Boss 13 : भाई के बच्चों ने रश्मि से कहा कुछ ऐसा, सिद्धार्थ के गले लग खूब रोईं

‘बिग बॉस 13’ में कल यानि गुरुवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. फैमिली वीक के दौरान कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए उनके फैमिली मेंबर आए, जिसकी वजह से घर में एंटरटेनमेंट के साथ-साथ इमोशन का भी तड़का लगा. अपने घरवालों से मिल कर कंटेस्टेंट काफी खुश नजर आए.

सभी कंटेस्टेंट्स को उनके घरवालों ने नसीहत दी कि वे अपने गेम को कैसे आगे बढ़ाएं और अपने आप में क्या सुधार लाएं. अब घरवालों की बातों को कंटेस्टेंट्स कितना अमल में लाते हैं ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा.

हालांकि ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती देखने को मिल सकती है.

कलर्स चैनल की और से जारी किए गए प्रोमो को देखकर लग रहा है कि बिग बॉस के घर में रश्मि और सिद्धार्थ के नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है. दरअसल रश्मि से मिलने के लिए उनके भाई के बच्चे आने वाले हैं.

उनके भाई के बच्चे रश्मि से कहते हैं कि आपने सिद्धार्थ भैया से दोस्ती क्यों तोड़ दी, आप दोनों वापस दोस्ती करो. इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि अच्छा ठीक है अब हम दोस्त हैं. बच्चों के कहने पर रश्मि और सिद्धार्थ गले भी मिलते हैं.

रश्मि बच्चों के आने से काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं. इस पर सिद्धार्थ उन्हें समझाते हैं और अपने हाथों से पानी भी पिलाते हैं. रश्मि और सिद्धार्थ की दुश्मनी क्या अब दोस्ती में बदल जाएगी ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

 

ये भी पढ़ें – जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं… जब शाहरुख ने अमेजन CEO से बुलवाया ‘डॉन’ का डायलॉग  

 ‘Love aaj kal’ का फर्स्ट लुक रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे सारा और कार्तिक

Related Posts