Bigg Boss 13: शहनाज ने सिद्धार्थ को ‘लव यू’ बोलने के लिए किया मजबूर, देखें VIDEO

शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि वे उनसे प्यार करने लगी हैं, लेकिन सिद्धार्थ इस पर कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आए.

‘बिग बॉस 13’ में ड्रामा क्वीन मानी जाने वाली शहनाज गिल कुछ समय से अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. शहनाज का ये बदला व्यौहार देखर घरवाले भी हैरान हैं. दरअसल शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफी पजेसिव हो गई हैं जिसकी वजह से वे अपने गेम को भी नजरअंदाज कर रही हैं.

शहनाज ने सिद्धार्थ से ये बात कई बार कही है कि वे उनके लिए पजेसिव हैं और वे सिद्धार्थ से प्यार करने लगी हैं, लेकिन सिद्धार्थ इस पर कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आ रहे हैं.

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि शहनाज, सिद्धार्थ को जबरदस्ती लव यु बोलने के लिए कहती हैं, लेकिन जब सिद्धार्थ नहीं बोलते तो शहनाज कहती हैं कि- अगर तू लव यू नहीं बोलेगा तो मैं खुद को मरूंगी. इस पर सुद्धार्थ कहते हैं कि मुझे तुम डरा रही हो.

वहीं बिग बॉस में कुछ घरवालों को लग रहा है कि शहनाज ये सब ड्रामा जानबूझ कर कैमरे के लिए कर रही हैं. शेफाली जरीवाला पारस छाबड़ा से कहती हैं कि शहनाज का ये बचकाना व्यौहार इंटरटेन नहीं कर रहा. पारस भी ये कहते हुए नजर आए कि शहनाज का ये सब दिखावा है.

वहीं सिद्धार्थ और शहनाज के रिलेशन की बात करें तो दोनों शो की शुरुआत से ही अच्छे फ्रैंड रहे हैं. हर मौके पर दोनों एक-दूसरे को खुलकर सपोर्ट करते आए हैं. दोनों के बांड को देखते हुए फैंस ने इन्हे ‘सिडनाज’ नाम दिया है. दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है.

ये भी पढ़ें –‘मुकाबला’ पर टाइगर श्रॉफ ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो  

 कमाई के मामले में तानाजी ने छपाक को छोड़ा पीछे, जानें Box Office Collection