Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया शहनाज के कैरेक्टर पर वार, क्या खत्म हो गया है ‘सिडनाज’ का प्यार

'बिग बॉस 13' के फिनाले में अब सिर्फ 2 हफ्ते का ही वक्त बचा है. ऐसे में फिनाले की रेस में आगे बढ़ने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपना पूरा जोर लगा रहे हैं.
shehnaaz gill and sidharth shukla fight, Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया शहनाज के कैरेक्टर पर वार, क्या खत्म हो गया है ‘सिडनाज’ का प्यार

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में अब सिर्फ 2 हफ्ते का ही वक्त बचा है. ऐसे में फिनाले की रेस में आगे बढ़ने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. यहां तक की कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं, इसके लिए भले ही उन्हें अपने दोस्तों को ही क्यों न हर्ट करना पड़े.

बिग बॉस के पिछले एपिसोड में ये देखने के लिए भी मिला, जब एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला अपनी सबसे क्लोज फ्रैंड शहनाज गिल को जमकर नीचा दिखाते नजर आए.

दरअसल बिग बॉस की ओर से सभी घरवालों को एक टास्क दिया गया था, जिसमें सिद्धार्थ, पारस छाबड़ा की ओर से खेल रहे थे. वहीं शहनाज गिल की ओर से आसिम खेल रहे थे.

इस टास्क में सिद्धार्थ और आसिम को ये बताना था कि, पारस और शहनाज कैसे एक दूसरे से बेहतर हैं और इस गेम में आगे बढ़ने के लायक हैं. टास्क में सिद्धार्थ ने पारस को जिताने के लिए शहनाज के फिल्प मारने पर निशाना साधा.

सिद्धार्थ ने कहा कि, फिल्प मारने से बहुत ज्यादा कैरेक्टर के बारे में भी पता चलता है. जिस पर शहनाज काफी भड़क जाती हैं और सिद्धार्थ को उनके कैरेक्टर पर बोलने के लिए चेतावनी देते हैं. इस पर सिद्धार्थ भी भड़कते हुए कहते हैं कि, तू नहीं है लॉयल. इसके बाद दोनों की जमकर लड़ाई होती है.

बताते चलें कि सिद्धार्थ और शहनाज शो के शुरुआत से काफी अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ने हमेशा एक दूसरे के लिए स्टैंड लिया है, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों की काफी लड़ाईयां  हो रही हैं, जिसे देखकर इनके फैंस मायूस हो रहे हैं. शहनाज और सिद्धार्थ के क्यूट बांड को दर्शक काफी पसंद करते हैं. दोनों के फैंस ने इन्हे प्यार से ‘सिडनाज’ नाम भी दिया है.

अब आगे आने वाले एपिसोड ये देखना होगा कि क्या शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती गेम की वजह से ख़त्म हो जाएगी या फिर हर बार की तरह दोनों एक दूसरे को मना लेंगे.

ये भी पढ़ें – Takht Teaser: मुगल सल्तनत का सीक्रेट बताते सुनाई दिए विक्की कौशल  

शादी के लिए अभी तैयार नहीं हैं कार्तिक, सुनकर आया सारा को गुस्सा

Related Posts