Bigg Boss 13 : जब फूट-फूट कर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, वायरल हो रही फोटो

गुस्से में आकर असीम ने सिद्धार्थ के लिए काफी बेकार शब्दों का प्रयोग किया, जिनसे सिद्धार्थ काफी हर्ट हुए.

टीवी का सबसे विवादित और चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल रही हैं, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती की हर ओर चर्चा थीं, लेकिन अब ये दो जिगही दोस्त बिग बॉस के घर में दुश्मन बन चुके हैं.

आए दिन दोनों की लड़ाई की खबरें सामने आती हैं. वहीं हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड में असीम से लड़ाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला रोते हुए नजर आए. सिद्धार्थ शुक्ला की रोते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल हुआ ये कि सिद्धार्थ और असीम के पास नॉमिनेशन पावर थी. दोनों को आरती और पारस में से किसी एक को नॉनिमेट करना था. इस नॉमिनेशन के लिए एक टास्ट रखा गया था. टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ के बीच न केवल जुबानी जंग छिड़ी, बल्कि दोनों के बीच काफी धक्का-मुक्की भी हुई.

गुस्से में आकर असीम ने सिद्धार्थ के लिए काफी बेकार शब्दों का प्रयोग किया, जिनसे सिद्धार्थ काफी हर्ट हुए. वे असीम को अपना अच्छा दोस्त मानते थे, ऐसे में अपने खास दोस्त से हुए लड़ाई के बाद सिद्धार्थ काफी टूट गए और काफी इमोशनल हो गए.

जब सिद्धार्थ रो रहे थे, तो पारस ने आकर उन्हें संभाला. हालांकि नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ ने आरती को सपोर्ट किया था, पर फिर भी ऐसे मौके पर पारस सिद्धार्थ के साथ खड़े दिखाई दिए.

वहीं सिद्धार्थ को इस तरह से रोता हुआ देख उनके फैंस काफी नाराज हैं और ये नाराजगी वे असीम पर जाहिर कर रहे हैं. इतना ही नहीं #StayStrongSidharth अब ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है, जिसके जरिए सिद्धार्थ के फैन उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-  प्रियंका चोपड़ा के लिए राजकुमार राव ने कही ये बड़ी बात, ‘द व्हाइट टाइगर’ में दिखेगी दोनों की शानदार कैमिस्ट्री

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इस दशक के सबसे सेक्सी मैन, ऑनलाइन सर्वे में टॉप पर