Bigg Boss 13 : हिमांशी की सगाई पर एमी वर्क के भाई का खुलासा, नहीं है कोई रिश्ता

एमी वर्क के भाई भगवंत ने एक इंटरव्यू में बताया कि हिमांशी कि सगाई उनके भाई के साथ नहीं हुई है.
Himashi relationship with Ammy Virk, Bigg Boss 13 : हिमांशी की सगाई पर एमी वर्क के भाई का खुलासा, नहीं है कोई रिश्ता

हाल ही में ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा का जन्मदिन मनाया गया. ‘बिग बॉस’ ने न सिर्फ माहिरा को जन्मदिन की बधाई दी बल्कि उनके लिए केक भी भेजा. आज भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है. जी हां, आज बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये आई मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्मदिन है.

उन्होंने बीते दिनों में एक बहुत ही चौंका देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनकी सगाई हो चुकी है और वह अपने पार्टनर को करीब 9 साल से डेट कर रही है. हिमांशी के इस खुलासे के बाद इंटरनेट की दुनिया में एक नयी चर्चा शुरू हो गई.

लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया कि ये पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मशहूर पंजाबी सिंगर एमी वर्क हैं. हालिया खबरों की मानें तो हिमांशी की सगाई एमी के साथ नहीं हुई है. एमी वर्क के भाई भगवंत ने एक इंटरव्यू में बताया कि हिमांशी कि सगाई उनके भाई के साथ नहीं हुई है.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हिमांशी और उनके भाई का कोई सम्बन्ध नहीं है. एक और मीडिया इंटरव्यू में एमी के भाई ने बताया कि एमी और हिमांशी के बीच पहले कुछ भी नहीं था और उनके भाई की शादी हो चुकी है.

‘बिग बॉस’ जैसे मशहूर रियलिटी शो में टिके रहने के लिए कंटेस्टेंट्स कई बार झूठ बोलते हुए और अनर्गल बातें करते हुए देखे गए हैं. इसी के चलते कई लोगों को तो ये भी लगता है कि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट के अलावा कुछ भी नहीं है. अब सगाई वाली बात सच है या कोई पब्लिसिटी स्टंट ये तो हिमांशी ही बता सकती हैं.

 

ये भी पढ़ें-   Enter The Girl Dragon : इंडिया की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्‍म, देखें टीजर VIDEO

‘Good Newwz’ Song : ‘दिला दूं घर चंडीगढ़ में’ में करीना और कियारा का ग्लैमरस लुक, देखें VIDEO

Related Posts