Bigg Boss 13 : क्या शेफाली जरीवाला हो जाएंगी आज घर से बेघर?

आज सलमान खान वीकेंड के वार में सभी कंटेस्टेंट्स से पूरे हफ्ते भर का हिसाब लेंगे और उन्हें कड़ी फटकार भी लगाएंगे.

‘बिग बॉस 13’ में ये पूरा हफ्ता लड़ाई-झगड़ों से भरा रहा. इस हफ्ते जहां एक ओर आसिम और सिद्धार्थ के बीच काफी कहासुनी हुई. वहीं दूसरी ओर हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करने वाले शहनाज और सिद्धार्थ भी एक दूसरे से खफा नजर आए.

अब आज यानी शनिवार पूरे हफ्ते भर का हिसाब लेने के लिए और वीकेंड का वार होस्ट करने के लिए सबके चहेते सलमान खान आएंगे. जो सभी कंटेस्टेंट्स से उनकी हरकतों का हिसाब लेंगे और उन्हें जमकर फटकार लगाएंगे.

खासतौर पर आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई पर सलमान क्या फैसला लेंगे ये देखना काफी दिलचस्प होगा. हालांकि बिग बॉस की कई बार कड़ी फटकार के बाद भी दोनों आपस में झगड़ते ही नजर आए हैं.

वहीं आज सिद्धार्थ और शहनाज को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेट होने का भी खतरा रहेगा. पिछले हफ्ते मधुरिमा तुली को विशाल आदित्य सिंह के साथ उनके बर्ताव की वजह से घर से बाहर कर दिया गया था. जिस वजह से पिछले हफ्ते किसी को भी एलिमिनेट नहीं किया गया, लेकिन अब आज शो से कोई एक सदस्य एलिमिनेट किया जाएगा.

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते वॉइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में आने वाली शेफाली जरीवाला सबसे कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस के घर से आउट हो जाएंगी. कुल मिला कर बिग बॉस में वीकेंड का वार काफी एंटेरटेनिंग होने वाला है.

 

ये भी पढ़ें –   Bigg Boss 13 : आसिम ने कहा ‘नल्‍ला’ तो बौखला गए शेफाली के पति पराग त्‍यागी, दे डाली धमकी  

                     मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस ने फांसी लगाकर दी जान, आमिर के साथ एड में आई थीं नजर

Related Posts