Bigg Boss 14: नया प्रोमो हुआ रिलीज, सिद्धार्थ-हिना-गौहर ने किया सीन पलटने का वादा

फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharath Shukla, गौहर खान (Gauhar Khan) और रनरअप रही हिना खान (Hina Khan) के साथ नए प्रोमोज रिलीज़ किये गए हैं.

बिग बॉस सीजन 14 (BiggBoss 14) के प्रमोशन के लिए कलर्स चैनल कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharath Shukla, गौहर खान (Gauhar Khan) और रनर अप रही हिना खान (Hina Khan) के साथ नए प्रोमोज रिलीज़ किये गए हैं. इस प्रोमो में यह तीनों वादा कर रहे हैं कि ‘अब सीन पलटेगा और इसके साथ-साथ वह यह भी बता रहे है कि उनका बिग बॉस का सफर कैसा रहा और किस तरह से उन्होंने इस लॉक डाउन से दो हाथ किये.

सिद्धार्थ शुक्ला के नए प्रोमो की बात करें तो, ब्लैक सूट में एकदम डैशिंग अंदाज़ में बिग बॉस 13 के यह विनर कह रहे हैं कि जिस तरह उन्होंने घर में सबसे टक्कर ली, क्या नए सीजन में भी कोई ऐसे टक्कर दे पाएगा. सिद्धार्थ कहते हैं सीन पलटेगा और इसके बाद प्रोमो में सलमान खान दिखते हैं.

यह भी पढ़ें: MeToo पर पायल के बाद सामने आईं स्टाइलिस्ट सपना भावनानी, कहा- अपने आरोपी के खिलाफ करूंगी शिकायत

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान के प्रोमो में वह एक सिंहासन पर बैठी नजर आ रही हैं. यहां वो भी 2020 का लॉकडाउन पार करने की बात कहती हैं. वह कहती हैं कि घर में मुश्किलें कम नहीं होने वाली है और इसके बाद वो भी सीन पलटने की बात करती हैं.

हिना खान का भी एक प्रोमो आया है जिसमें वो कहती हैं कि वो बिना ट्रॉफी जीते ही विनर हैं. वो भी सीन पलटने की बात करती हैं.

क्या विनर्स की होगी वापसी ?

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला , हिना खान और गौहर खान इस साल भी कुछ टास्क के साथ बिग बॉस के घर में दिखाई दे सकते हैं. हालांकि जिस तरह से फैंस की उम्मीद थी कि यह तीनों बिग बॉस के घर में वापसी कर सकते हैं, यह तो फिलहाल नामुनकिन है क्योंकि हमेशा से बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स का नाम चैनल शो में ही घोषित करता है.

यह भी पढ़ें: MeToo के आरोपों को अनुराग ने बताया बेबुनियाद, लिखा- पता है कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं

कोरोना के चलते क्या होगा बिग बॉस में अलग ?

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो वह पहले 21 अक्टूबर से क्वारंटाइन होंगे और उनका मेडिकल टेस्ट होगा. कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव होने पर ही उन्हें घर के अंदर एंट्री मिलेगी. सलमान खान भी 1 अक्टूबर को शो का ओपनिंग एपिसोड शूट करेंगे.

Related Posts