Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में इस बार होंगे कई बदलाव, ऐसे देंगे साल 2020 को जवाब

सलमान खान की मानें तो लॉकडाउन के दौरान हमने जो- जो मिस किया, वह सब अब बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगा

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:59 am, Fri, 25 September 20

टीवी की दुनिया का चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss) की गुरुवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस (Virtual Press Conference) हुई. मौजूदा हालातों के कारण बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस डिजिटली करने के फैसला किया गया था. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में सलमान खान (Salman Khan) ने नाच गाने के साथ धमाकेदार एंट्री करते हुए की.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लाइव आकर ना सिर्फ सलमान खान ने बीबी हाउस (BB House) का टूर किया है बल्कि बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट जान सानु यानि की सुप्रसिद्ध गायक कुमार सानु के बेटे से भी मिलाया.

इस बार बिग बॉस के घर में है रेस्टॉरंट, एक शानदार सिनेमाघर, एक बेहतरीन स्पा और एक मॉल. जी हां, सलमान खान की मानें तो लॉकडाउन के दौरान हमने जो- जो मिस किया, वह सब अब बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगा, क्योंकि इस बार का बिग बॉस अलग अंदाज में 2020 को जवाब देगा.

यह भी पढ़ें: फिल्में चाहिए तो करण जौहर की पार्टी में आना होगा- सुचित्रा से बोली KWAN कर्मचारी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए Ex कंटेस्टेंट्स

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान के साथ कुछ समय के लिए हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भी शामिल हुईं. यह तीनों भी इस बार बिग बॉस में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, हालांकि तीनों ने इस बारें सलमान के पूछने पर भी कुछ जवाब नहीं दिया सिर्फ कहा कि हम इस बार शो पर क्या करेंगे उसके बारे में सस्पेंस रहेगा लेकिन ये पक्का है कि इस बार हमारा रोल बहुत जरूरी है.

पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई कंटेस्टेंट की एंट्री

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार प्रेस कॉन्फरेन्स मे कंटेस्टेंट की मुंह दिखाई हुई. कंटेस्टेंट हैं जान सानु , जो गायक कुमार सानु के बेटे हैं. उनके इस शो पर एंट्री के बाद सलमान ने उनको ट्रैन करने की जिम्मेदारी सिद्धार्थ शुक्ला को दी. सिद्धार्थ शुक्ला ने जान को बिग बॉस के घर में जाने के लिए कुछ टिप्स भी दिए.

क्यों डरे हुए थे सलमान?

सलमान खान ने शो के पहले प्रोमो शूट को लेकर बताया कि, बिग बॉस का पहले प्रोमो की शूटिंग उन्होंने अपने फार्म हाउस में ही की. दरअसल कोरोना संकट में वह बाहर जाने से डर रहे थे क्योंकि घर में उनकी बहन अर्पिता की बेटी आयत है जो कि अभी बहुत छोटी है. इसी के साथ वह अपने माता-पिता को लेकर भी डरे हुए थे. दरअसल उनको असल में डर था उस 14-15 दिन के प्रोसेस से, जिससे हर मरीज गुजरता है. सलमान खान नें मजाक-मजाक में ये भी कह दिया कि छींक, खांसी से लेकर किस करने में अभी डर लगने लगा है.

यह भी पढ़ें: 30 साल में लिया इतना लंबा ब्रेक, सलमान का ‘बिग बॉस 14’ के मंच पर खुलासा

क्या इस बार कम फीस ले रहें हैं सलमान खान?

हमेशा सलमान खान के लिए सवाल होते हैं पर इस बार सलमान ने बिग बॉस के प्रोड्यूसर एंडेमोल के अभिषेक रेगे से सवाल पूछा कि किस तरह से यह शो लोगों को रोजगार दे रहा है. अभिषेक की मानें तो इस बार उन्होंने ना ही लोगों की सैलरी कम की है और ना ही लोगो की संख्या कम की है. सलमान ने कहा कि मैं अपनी सैलरी कटवाकर खुश हूं ताकि सभी को पैसे मिलें. सभी को इस समय रोजगार मिलना बहुत जरूरी है.

कोरोना के चलते सेफ्टी का रखा जाएगा पूरा ख्याल

कोरोना वायरस से बचने के लिए बिग बॉस हाउस में पूरा इंतजाम किया जा रहा है. सारे कंटेस्टेंट्स क्वारंटीन हो चुके हैं. सलमान खान ने बताया कि घर में एंट्री लेने वाले हर सदस्य का कोविड टेस्ट होगा.

लाइफ की सबसे लम्बी छुट्टी के बाद वापस आ रहे हैं सलमान खान

बिग बॉस और IPL के आपस में टकराने पर सलमान का कहना है कि , काम तो सबको शुरू करना ही पड़ेगा. खुद का ध्यान रख कर काम करना चाहिए. काम चलता रहेगा तो ही उन्नति होगी , GDP बढ़ेगा और इसीलिए सबको काम करना चाहिए. उन्होंने बताया कि पिछले 6 महीने उनकी जिंदगी की सबसे लम्बी छुट्टी थी. साल में सिर्फ 10-15 छुट्टियां लेने वाले सलमान खान इस बार लम्बी छुट्टी के बाद वापस काम पर लौट कर के बहुत उत्सुक हैं.