GF को छेड़ रहा था, बिग बॉस तेलुगू विनर ने रोका तो विधायक के भाई ने सिर पर दे मारी बोतल

राहुल सिप्लिगंज (Rahul Sipligunj) बुधवार करीब रात 11.45 बजे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हैदराबाद के एक पब में गए थे. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत कुुछ लोगों ने राहुल की गर्लफ्रेंड के साथ छेड़खानी की.

  • Noor Mohammed
  • Publish Date - 11:28 am, Thu, 5 March 20

हैदराबाद के एक पब में बिग बॉस 3 (तेलुगू) के विजेता राहुल सिप्लिगंज के सिर पर शराब की बोतल से हमला किया गया है. एक विधायक के भाई पर राहुल के ऊपर हमला करने का आरोप लगा है. इस हमले में राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें गच्छीबौली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने राहुल के सिर पर बोलत से इतनी जोर से वार किया कि उन्हें काफी गंभीर चोट आई है. यह घटना बुधवार देर रात की है. राहुल की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

राहुल सिप्लिगंज बुधवार करीब रात 11.45 बजे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हैदराबाद के एक पब में गए थे. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत कुुछ लोगों ने राहुल की गर्लफ्रेंड के साथ छेड़खानी की. राहुल ने उन लोगों से ऐसा करने से इनकार किया, पर वे नहीं माने. उन्होंने इतनी शराब पी रखी थी कि उन्होंने राहुल से के साथ बहसबाजी करना शुरू कर दिया.

यह बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि दोनों गुट के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इसी बीच एक शख्स ने राहुल के सिर पर शराब की बोतल से हमला कर दिया. इस हमले के बाद राहुल के सिर से खून बहन लगा, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि हमला करने वालों में विकाराबाद जिले के विधायक का भाई भी शामिल था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.