बिग बॉस को लेकर फिर मचा बवाल, #BanBigBoss ट्विटर पर ट्रेंड

शो की टाइमिंग खिसकाकर रात 10.30 बजे कर दी है ताकि और बोल्ड कॉन्टेंट दिखा सकें. लड़का और लड़की को एक ही बिस्तर शेयर कराना उसी की स्ट्रैटजी है.

छोटे परदे के बड़े शो बिग बॉस पर हर बार की तरह इस बार भी कंट्रोवर्सी हावी हो गई है. इस बार मामला ज्यादा गंभीर हो गया है क्योंकि लोग शिकायत कर रहे हैं, ट्विटर पर ट्रेंड करा रहे हैं कि बिग बॉस अश्लीलता परोस रहा है. इसे बंद किया जाए.

#BanBigBoss ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. लोगों का आरोप है कि बिग बॉस के शो में अश्लीलता फैलाई जा रही है. एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि बिग बॉस अश्लीलता और लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है.

बता दें कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स नए जुगाड़ लगा रहे हैं. टाइमिंग खिसकाकर रात 10.30 बजे कर दी है ताकि और बोल्ड कॉन्टेंट दिखा सकें. लड़का और लड़की को एक ही बिस्तर शेयर कराना उसी की स्ट्रैटजी है. इसी वजह से शो का भारी पैमाने पर विरोध हो रहा है. लोगों का कहना है कि शो के कारण भारतीय संस्कृति खतरे में है.

दरअसल बिग बॉस में BFF (बेड फ्रेंड्स फॉरएवर) रूल को लेकर विवाद शुरू हुआ था. जिसमें कंटेस्टें को एक-दूसरे के साथ बेड शेयर करना था. रूल के हिसाब से बिग बॉस की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को असीम रियाज के साथ बेड शेयर करना था. दर्शकों ने इसका खूब विरोध किया उनके मुताबिक बिग बॉस लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है.

विवाद के बाद बिग बॉस से मंगलवार को BFF ऑप्शन हटा लिया गया है. यानी अब कोई भी कंटेस्टेंट किसी के भी साथ बेड शेयर कर सकता है.

वहीं बिग बॉस 13 के पहले एपिसोड के राशन एकट्ठा करने वाले टास्क को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ. इस टास्क में कंटेस्टेंट को माउथ टू माउथ राशन का सामान पास करना था.