सुशांत सुसाइड केस: मुंबई पुलिस कर रही मदद, कल हुई थी गलतफहमी, TV9 से बोली बिहार पुलिस

बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची जहां सुशांत की मौत के बाद उन्हें ले जाया गया था. अस्पताल से बिहार पुलिस (Bihar Police) को जो जानकारी चाहिए थी वो उन्हें नहीं मिल पाई.
Bihar Police investigation in Sushant case, सुशांत सुसाइड केस: मुंबई पुलिस कर रही मदद, कल हुई थी गलतफहमी, TV9 से बोली बिहार पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में बिहार पुलिस कई और दस्तावेजों को खंगालने में लगी है. बिहार पुलिस मुम्बई पुलिस से मिलने के बाद रिक्शे में बैठ कर गई. जाते हुए टीवी9 से उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस सपोर्ट कर रही है. बिहार पुलिस की टीम ने बताया कि कल जो हुआ वो गलत फहमी थी. (मुम्बई पुलिस धकेल कर बिहार पुलिस को ले गई थी)

बिहाप पुलिस की टीम ने कहा कि केस में अभी अनुसंधान चल रहा है. CBI जांच के बारे में हम अभी कुछ नहीं कह सकते. बिहार पुलिस ने सुशांत के कुछ सहकर्मियों से पूछताछ की है जिन्होंने उनकी आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) में काम किया था. फ़िलहाल इस मामले में कई लोगो से पूछताछ बाकी है. बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच भी इस केस को लेकर बातचीत हुई है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची जहां सुशांत की मौत के बाद उन्हें ले जाया गया था. अस्पताल से बिहार पुलिस को जो जानकारी चाहिए थी वो उन्हें नहीं मिल पाई. पुलिस को डेथ के बाद सुशांत की बॉडी के पोस्टमॉर्टम के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई. जिसके बाद अब पुलिस कई दूसरी जानकारियां जुटाने में लगी है.

बिहार पुलिस की जांच-पड़ताल अभी पूरी नहीं हुई है जिसके चलते फ़िलहाल बिहार पुलिस अभी कुछ और दिन मुंबई में रुकेगी. इसके अलावा बॉलीवुड के भी कई लोगो से बिहार पुलिस मिलेगी.

इसी बीच बिहार सरकार में जल संसाधन मंत्री संजय झा ने आज बयान दिया कि अगर सुशांत के परिजन चाहेंगे तो बिहार सरकार CBI जांच की मांग करेगी. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है, कई लोग इसे हत्या मानकर CBI जांच की मांग कर रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts