बिहार के विधायक ने दिया बड़ा बयान – कहा ” सुशांत सिंह अगर राजपूत होता तो कभी सुसाइड नहीं करता”

बिहार के विधायक अरुण यादव ने कहा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत के मौत से काफी दुखी हूं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से सियासी पारा भी गरम हैं, जहां कई राजनेता इसपर अब तक अपना पक्ष रख चुके हैं. ऐसे में अब बिहार के राजद विधायक अरुण यादव ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अगर राजपूत होता तो वो कभी सुसाइड नहीं करता.

बिहार के विधायक अरुण यादव ने कहा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी दुखी हूं, सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड नहीं करना चाहिए था. उन्होंने ने कहा कि सच्चा राजपूत कभी सुसाइड नहीं करता. महाराणा प्रताप का वंशज आत्महत्या करके अपनी जान नहीं देता. उन्होंने आगे कहा कि अगर वो सच्चा राजपूत था तो उसे लड़ना चाहिए था.

[ यह भी पढ़ें : Viral Video : ब्रूना अब्दुल्ला ने फनी वीडियो शेयर कर लिखा ”इस लड़की ने मेरे पति को मुझसे छीन लिया है” ]

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. हालांकि उनके करोड़ो फैंस का मानना है कि उनकी हत्या हुई थी. वहीं इस केस में हर रोज कई नए – नए खुलासे हो रहे हैं. इसमें से अधिकतर खुलासे इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी. अब इस केस में सीबीआई और NBC पर पूरे देश की नजर टिकी हुई है. देखना होगा इस मामले में कोई नया मोड़ कब आता है.

Related Posts