• Home  »  बॉलीवुडमनोरंजन   »   बीजेपी ने छोड़ा कंगना रनौत का साथ, प्रवीण दारेकर बोले- अगर ड्रग एडिक्ट थीं तो एनसीबी करे जांच

बीजेपी ने छोड़ा कंगना रनौत का साथ, प्रवीण दारेकर बोले- अगर ड्रग एडिक्ट थीं तो एनसीबी करे जांच

बीजेपी नेता (Pravin Darekar) का यह बयान ऐसे समय पर सामने आया है, जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आया और रिया चक्रवर्ती समेत कई गिरफ्तारी हुईं. 

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:11 pm, Thu, 24 September 20
Kangana Ranaut, Entertainment
अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो)

एक के बाद एक आते बॉलीवुड (Bollywood) कलाकारों के नाम के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में अपनी जांच का दायरा बढ़ा लिया है. अब एनसीबी बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियों की जांच में जुटा है. इस बीच महाराष्ट्र के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता प्रवीण दारेकर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ड्रग्स का सेवन करने के मुद्दे को उठाया है. बीजेपी नेता का कहना है कि अगर कंगना ने पहले यह स्वीकार किया है कि वह ड्रग्स लेती थीं, तो मामले में उनकी भी जांच होनी चाहिए.

महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर (Pravin Darekar) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर कंगना ने कहा कि वह एक ड्रग एडिक्ट थीं तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जांच करनी चाहिए. हमारे देश में कानून सभी के लिए समान है. बीजेपी नेता का यह बयान ऐसे समय पर सामने आया है, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आया और रिया चक्रवर्ती समेत कई गिरफ्तारी हुईं.

ये भी पढ़ें- Kangana Vs BMC: बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई बीएमसी को फटकार, कंगना कल रखेंगी अपना पक्ष

एनसीबी के समन से किसी को नहीं होनी चाहिए परेशानी

प्रवीण ने यह भी कहा कि अगर एनसीबी किसी भी ऐसे व्यक्ति को समन भेजती है जो जांच के लिए ड्रग्स का सेवन कर रहा है तो उसे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. साथ ही प्रवीण दारेकर ने सवाल भी उठाया कि अगर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योगों में से एक में अभिनेताओं को ड्रग्स की लत लग जाती है, तो क्या हमें सावधानी बरतनी चाहिए?

इससे पहले शिवसेना के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार ने शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोपों के बाद मुंबई पुलिस को मामले की जांच के निर्देश दिए थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को निकाला गया शो से बाहर, क्या सुशांत सिंह हैं वजह

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सुशांत की मौत मामले में मुख्य जांच प्रभारी हैं. हालांकि मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर प्रवर्तन निदेशालय और ड्रग्स एंगल भी अपनी-अपनी जांच कर रहे हैं. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को तलब किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं.