काला हिरण शिकार मामला: सैफ, तब्बू, सोनाली समेत इन सितारों को हाई कोर्ट का नोटिस

सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने काले हिरण शिकार मामले में इन सभी कलाकारों को बरी कर दिया था, जिसके बाद सीजेएम कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सरकार ने हाई कोर्ट में अपील की है.
Blackbuck poaching case, काला हिरण शिकार मामला: सैफ, तब्बू, सोनाली समेत इन सितारों को हाई कोर्ट का नोटिस

मुंबई: जोधपुर-बहु चर्चित काला हिरण शिकार मामला में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू और दुष्यंतसिह की मुश्किलें बढ़ गई है. इन फिल्मी सितारों के खिलाफ राजस्ठान हाई कोर्ट में अपील की गई है.

राजस्थान सरकार ने इन सितारों के खिलाफ अपील की है, जिसके बाद राजस्थान हाई कोर्ट ने इन कलाकारों को फिर से नोटिस जारी किया है. जस्टिस मनोज गर्ग की अदालत ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू और दुष्यंतसिह को नोटिस जारी किया.

इस मामले की सुनवाई 8 हफ्ते बाद होगी. सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने काले हिरण शिकार मामले में इन सभी कलाकारों को बरी कर दिया था, जिसके बाद सीजेएम कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सरकार ने हाई कोर्ट में अपील की है.

20 साल पहले यानि साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ कि शूटिंग के समय बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके सह कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह पर कांकाणी गांव में एक काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था.

इस मामले में सलामन खान को दोषी करार देते हुए सीजेएम देवकुमार खत्री की कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाई थी. वहीं इसके साथ कोर्ट ने सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली और दुष्यंत सिंह को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था.

Related Posts